logo-image

मानसून सत्र में महंगाई और कोविड कुप्रबंधन पर सरकार को घेरने की योजना बना रही कांग्रेस

मानसून सत्र में महंगाई और कोविड कुप्रबंधन पर सरकार को घेरने की योजना बना रही कांग्रेस

Updated on: 14 Jul 2021, 11:40 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस ने आगामी मानसून सत्र में महंगाई, ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी, कोविड के कुप्रबंधन और सीमा मुद्दे को उठाने का फैसला किया है।

पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी की अध्यक्षता में संसद के लिए पार्टी रणनीति समूह की बुधवार शाम को बैठक हुई और पार्टी का विचार है कि उसे फ्रांस में हालिया घटनाक्रम के बाद राफेल मुद्दे को उठाना चाहिए, जहां कथित रिश्वत की जांच शुरू की गई है। इसके अलावा विपक्षी पार्टी की सीमा मुद्दे को लेकर भी सरकार को घेरने की योजना है।

अन्य विपक्षी दलों के साथ समन्वय का जिम्मा राज्यसभा नेता मल्लिकार्जुन खड़गे को सौंपा गया है, क्योंकि पार्टी सरकार को घेरने के लिए सदन में संयुक्त विपक्षी रणनीति चाहती है।

कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने मंगलवार को मीडिया को संबोधित करते हुए कहा था, कांग्रेस पार्टी संसद के आगामी सत्र में महंगाई का मुद्दा उठाएगी और इस विषय पर पूर्ण चर्चा के साथ-साथ भारत के लोगों के लिए पर्याप्त राहत की मांग करेगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.