logo-image

OYO फाउंडर रितेश अग्रवाल के पिता की रहस्यमयी मौत, बेटे की 3 दिन पहले हुई थी शादी

OYO founder Ritesh Agarwal father died : ओयो (OYO) के फाउंडर रितेश अग्रवाल (OYO founder Ritesh Agarwal) के पिता रमेश अग्रवाल (Father Ramesh Agarwal) की शुक्रवार को रहस्यमयी मौत हो गई है.

Updated on: 10 Mar 2023, 07:15 PM

highlights

  • रितेश अग्रवाल ने 7 मार्च को गीतांशा सूद से विवाह किया था
  • हादसे के वक्त घर में रितेश अग्रवाल और उनकी पत्नी मौजूद थीं
  • देश के सबसे कम उम्र के अरबपतियों में से एक हैं रितेश 

नई दिल्ली:

OYO founder Ritesh Agarwal father died : ओयो (OYO) के फाउंडर रितेश अग्रवाल (OYO founder Ritesh Agarwal) के पिता रमेश अग्रवाल (Father Ramesh Agarwal) की शुक्रवार को रहस्यमयी मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि रमेश अग्रवाल अचानक से गुरुग्राम की हाईराइज बिल्डिंग की 20 मंजिल से नीचे गिर गए, जिससे उनका निधन हो गया. जब वे घर की बालकॉनी से नीचे गिरे उस वक्त घर में परिवार के लोग भी उपस्थित थे. (OYO founder Ritesh Agarwal father died)

पुलिस से मिली सूचना के अनुसार, OYO फाउंडर रितेश अग्रवाल अपने पिता और पत्नी के साथ गुरुग्राम की क्रिस्टा सोसायटी रहते हैं. रितेश के पिता रमेश अग्रवाल शुक्रवार दोपहर करीब एक बजे बिल्डिंग के 20वें फ्लोर से नीचे गिर गए, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. OYO के प्रवक्ता ने रमेश अग्रवाल की मौत की पुष्टि की है. इसे लेकर रितेश अग्रवाल ने भी एक बयान जारी किया है. (OYO founder Ritesh Agarwal father Ramesh Agarwal died)

यह भी पढ़ें : Electric Scooter: बजाज लॉन्च करेगी नया इलेक्ट्रिक स्कूटर! जानें क्या हैं खूबियां और फीचर्स

रितेश अग्रवाल ने 7 मार्च को गीतांशा सूद से विवाह किया था. तीन दिन के बाद ही यह दुखद घटना हो गई. जिस वक्त यह हादसा हुआ था उस समय घर में बेटा रितेश अग्रवाल और बहू मौजूद थी. आपको बता दें कि देश के सबसे कम उम्र के अरबपतियों में से एक हैं रितेश अग्रवाल. उनकी शादी के रिसेप्शन में देश-दुनिया की जानी मानी और बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं. पेटीएम के CEO विजय शेखर से लेकर सॉफ्टबैंक के प्रमुख मासोयोशी सोन समेत कई नेता और बिजनेसमैन ने उनके रिसेप्शन में शिरकत की थी. आपको बता दें कि रितेश अग्रवाल ने वर्ष 2013 में देश में सस्ते होटल रूम सर्विस देने वाली कंपनी ओयो रूम्स की शुरुआत की थी. (OYO founder Ritesh Agarwal father died)