logo-image

UCC पर ओवैसी का बड़ा बयान- विधि आयोग का इस्तेमाल कर रही बीजेपी

ओवैसी ने विपक्षी दलों को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि यह बड़े-बड़े चौधरियों का क्लब है, उसमें ओवैसी का साया भी नहीं पड़ सकता. हम भी बीजेपी को हराना चाह रहे हैं.

Updated on: 15 Jul 2023, 05:32 PM

नई दिल्ली:

देश में समान नागरिक संहिता (UCC) लागू करने को लेकर इन दिनों बहस छिड़ी हुई है. सत्ताधारी दल बीजेपी यूसीसी को लागू करने की तैयारी में है. वहीं, विपक्षी दल इसका विरोध कर रहे हैं. इस बीच सामान नागरिक संहिता को लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्र पर तीखा हमला बोलते हुए विपक्षी दलों को भी घेरा है. उन्होंने कहा विपक्षी पार्टियों को खुद में और बीजेपी में फर्क दिखाना होगा. असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, हमारी पार्टी यूसीसी का विरोध करती है और करेगी. इसके नाम पर बहुसंख्यक के मत को हमारे ऊपर थोपने की तैयारी की जा रही है. हमारी पार्टी ऐसा कभी नहीं होने देगी. ओवैसी ने विपक्षी दलों पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा अगर आप (विपक्षी पार्टियां) बीजेपी को हराना चाहते हैं तो आपको उनसे अलग दिखना होगा. क्या बीजेपी जो एजेंडा सेट बनाती है आप उसी पर चलेंगे.

विपक्षी दलों का गठबंधन चौधरियों का क्लब- ओवैसी

ओवैसी ने विपक्षी दलों को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि यह बड़े-बड़े चौधरियों का क्लब है, उसमें ओवैसी का साया भी नहीं पड़ सकता. हम भी बीजेपी को हराना चाह रहे हैं.हमारी पूरी कोशिश 2024 में बीजेपी और नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने से रोका जाना है.