logo-image

उत्तरी कर्नाटक में ऑरेंज अलर्ट, अब तक 6 की मौत

उत्तरी कर्नाटक में ऑरेंज अलर्ट, अब तक 6 की मौत

Updated on: 12 Jul 2021, 03:10 PM

बेंगलुरु:

पुलिस ने सोमवार को कहा कि उत्तर कर्नाटक क्षेत्र में दक्षिण-पश्चिम मानसून की गति तेज होने के कारण राज्य में पिछले सप्ताह से बारिश से संबंधित घटनाओं में छह लोगों की मौत हो गई।

उत्तरी कर्नाटक में 6 जुलाई की शाम से भारी बारिश हो रही है। मानसून के तेज होने के साथ, उत्तर कन्नड़, उडुपी, दक्षिण कन्नड़, चिक्कमगलुरु, हासन, कोडागु और शिवमोग्गा जिलों में भारी बारिश की संभावना है।

मौसम विभाग के अनुसार इन सात जिलों में 16 जुलाई तक ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है।

बीदर जिले में पिछले तीन-चार दिनों से हो रही बेमौसम बारिश रविवार को भालकी तालुक के खुदावंदपुर में बिजली गिरने से एक महिला और उसकी बेटी की मौत हो गई।

भालकी पुलिस के अनुसार, घटना उस समय हुई जब 32 वर्षीय भाग्यश्री और उनकी 9 वर्षीय बेटी वैशाली अपने खेत से घर लौट रहे थे।

उधर, चित्रदुर्ग में, तीन वर्षीय लड़के, लोहित और उसकी माँ, 33 वर्षीय, सावित्रम्मा की उनके घर की दीवार गिरने से मृत्यु हो गई।

होसदुर्गा पुलिस ने संवाददाताओं से कहा कि गंभीर रूप से घायल, सावित्रम्मा को दावणगेरे जिले के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसकी सोमवार तड़के चोटों के कारण मौत हो गई, जबकि उसका पति ओंकारप्पा का इलाज चल रहा है।

पुलिस ने बताया कि इस हादसे में एक ही परिवार का आठ महीने का बच्चा और छह साल का बच्चा बाल-बाल बच गया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.