logo-image

अनुराग ठाकुर के संसद में खड़े होते ही विपक्ष की नारेबाजी- गोली मंत्री Go Back

सोमवार को संसद में सीएए और एनआरसी के विरोध में जमकर हंगामा हुआ. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर जैसे ही लोकसभा में बोलने के लिए खड़े हुए विपक्ष ने गोली मंत्री गो बैक के नारे लगाने शुरू कर दिए.

Updated on: 03 Feb 2020, 12:59 PM

नई दिल्ली:

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर सोमवार को संसद में जोरदार हंगामा हुआ. विपक्षी दलों के हंगामे के कारण लोकसभा और राज्यसभा की कार्यवाही को स्थगित भी करना पड़ा. लोकसभा की कार्यवाही शुरू होते ही विपक्ष ने दिल्ली के जामिया और शाहीन बाग में हुई गोलीबारी के विरोध में नारा लगना शुरू कर दिया. विपक्षी सांसदों ने नारे लगाते हुए कहा- गोली मारना बंद करो, देश तोड़ना बंद करो.

इसी बीच लोकसभा में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर बोलने के लिए खड़े हुए. उनके बोलने ही विपक्षी दलों के सांसदों ने हंगामा करना शुरू कर दिया. इस दौरान विपक्षी दलों के सांसदों ने गोली मंत्री गो बैक के नारे भी लगाए. लोकसभा में हंगामे के चलते 1.30 बजे तक कार्यवाही को स्थगित कर दिया गया. अनुराग ठाकुर ने दिल्ली में चुनाव प्रचार के दौरान एक विवादित बयान दिया था जिसे लेकर विपक्ष लगातार इसका विरोध कर रहा है. 

यह भी पढ़ेंः Parliament Session Live Update : लोकसभा में जोरदार हंगामा, 1.30 बजे तक स्थगित

लोकसभा में कार्यवाही शुरू होते ही AIMIM के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा, 'हम जामिया के तमाम बच्‍चों के साथ हैं. यह हुकूमत बच्‍चों पर जुल्‍म कर रही है. ये जानते हैं कि एक बच्‍चे की आंख चली गई. बेटियों को मार रहे हैं. शर्म नहीं है इनको, बच्‍चों को मार रहे हैं, गोलियां मार रहे हैं.'