logo-image

विपक्ष कोरोना काल में भी राजनीति कर रहा है : अनुराग ठाकुर

केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर ने न्यूज नेशन से खास बातचीत में कहा है कि सरकार लगातार कोरोना से लड़ने में लगी है. लेकिन विपक्ष इस बात पर राजनीति कर रही है.

Updated on: 09 Jun 2020, 05:19 PM

नई दिल्ली:

केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर ने न्यूज नेशन से खास बातचीत में कहा है कि सरकार लगातार कोरोना से लड़ने में लगी है. लेकिन विपक्ष इस बात पर राजनीति कर रही है. उन्होंने कहा कि कोरोना काल में जब कांग्रेस ने मांग की कि GDP का 5 प्रतिशत पैकेज में लाया जाए. उस वक्त हम 10 प्रतिशत का इकोनॉमिक पैकेज लेकर आए. अनुराग ठाकुर ने कहा कि हम जन धन खातों में पैसा भेज रहे हैं. लेकिन कांग्रेस ने 60 साल राज किया वह लोगों का खाता तक नहीं खुलवा पाई है.

पीएम मोदी के निवेदन को देश ने माना

अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी पर देश को भरोसा है. तभी उनके एक आह्वान पर देश एक जुट हो जाता है. पीएम मोदी ने जब लोगों से कहा कि वह जनता कर्फ्यू का पालन करें तो उन्होंने वह किया. जब कोरोना वारियर्स के लिए दीप जलाने की बात की तो लोगों ने वह किया. इसी का परिणाम है कि 130 करोड़ की आबादी वाले देश में इतने कम कोरोना पॉजिटिव मामले हैं.

अभी लड़ाई लंबी है

अनुराग ठाकुर ने कहा कि कोरोना के मामले भले ही देश की आबादी के अनुपात में कम हों लेकिन अभी लड़ाई खत्म नहीं हुई है. हमने अर्थव्यवसस्था के बहुत से सेक्टर को खोला है ताकि लोगों को आय के अवसर मिलते जाएं. कुछ सेक्टर जो रह गए हैं उन्हें भी खोला जाएगा.