logo-image

आंध्र प्रदेश की छवि खराब कर रहा विपक्ष: जगन

आंध्र प्रदेश की छवि खराब कर रहा विपक्ष: जगन

Updated on: 21 Oct 2021, 04:50 PM

विजयवाड़ा:

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को विपक्षी तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) की आलोचना करते हुए कहा कि सत्ता में नहीं होने की वजह से तेदेपी राज्य की छवि खराब करने की कोशिश कर रही है।

उन्होंने कहा कि पुलिस और यहां तक कि केंद्रीय एजेंसियों द्वारा यह स्पष्ट करने के बावजूद कि राज्य का हाल की नशीली दवाओं की बरामदगी से कोई संबंध नहीं है, विपक्ष झूठा प्रचार कर रहा है और राज्य को ड्रग्स आंध्र प्रदेश के रूप में ब्रांड कर रहा है।

वह जाहिर तौर पर पिछले महीने गुजरात के मुंद्रा बंदरगाह पर जब्त 3,000 किलोग्राम हेरोइन का जिक्र कर रहे थे।

विजयवाड़ा में पुलिस स्मरणोत्सव दिवस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने चुनाव न जीतने और सत्ता में आने के गुस्से से राज्य और यहां की जनता के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने के लिए विपक्ष पर निशाना साधा।

रेड्डी ने आरोप लगाया कि विपक्ष ने जातियों और समुदायों के बीच दरार पैदा कर कानून-व्यवस्था की समस्या पैदा करने की साजिश रची।

उन्होंने कहा, हम अपराध में एक नया चलन देख रहे हैं। असामाजिक तत्व राजनीतिक नेता बन गए हैं। सत्ता न मिलने पर अपने गुस्से के कारण वे मूर्तियों को नष्ट कर रहे हैं और अंधेरे में मंदिर के रथमों को आग लगा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि विपक्षी नेता मुख्यमंत्री के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं, ताकि मुख्यमंत्री के प्रशंसक नाराज हो जाएं और प्रतिक्रिया दें, जिससे कानून-व्यवस्था की समस्या पैदा हो जाए।

रेड्डी की यह टिप्पणी तेदेपा कार्यालयों पर मंगलवार को हुए हमलों के बाद आई है, जब तेदेपा के एक प्रवक्ता ने उनके खिलाफ कथित तौर पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था।

मुख्यमंत्री ने दोहराया कि विपक्ष राजनीतिक लाभ लेने के लिए सांप्रदायिक हिंसा भड़काने से नहीं हिचकिचाएगा।

चूंकि उन्हें सत्ता नहीं मिली और हम हर चुनाव जीत रहे हैं, वे झूठ फैला रहे हैं और झूठ का प्रचार कर रहे हैं। वे सरकार द्वारा शुरू की गई कल्याणकारी योजनाओं को पटरी से उतारने की कोशिश कर रहे हैं। वे अदालती मामले दर्ज करके बाधाएं पैदा कर रहे हैं। वे चाहते हैं कि गरीबों के लिए घर ना बने। वे नहीं चाहते कि गरीबों के बच्चों को अंग्रेजी माध्यम से शिक्षा मिले।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.