logo-image

2021 चीन 5जी और औद्योगिक इंटरनेट सम्मेलन : डेटा सौदा प्लेटफार्म के निर्माण की खोज करें

2021 चीन 5जी और औद्योगिक इंटरनेट सम्मेलन : डेटा सौदा प्लेटफार्म के निर्माण की खोज करें

Updated on: 21 Nov 2021, 09:25 PM

बीजिंग:

हाल में चीन के वुहान में आयोजित 2021 चीन 5जी और औद्योगिक इंटरनेट सम्मेलन में चीनी उद्योग व सूचना मंत्रालय के मंत्री श्याओ याछिंग ने कहा कि 5जी और औद्योगिक इंटरनेट एप्लीकेशन लोकप्रियता को तकनीक और नवाचार को प्राथमिकता दी जानी चाहिए और नए तकनीक के कन्वर्जेन्स और इनोवेशन को आगे बढ़ाना चाहिए।

20 नवम्बर को 2021 चीन 5जी और औद्योगिक इंटरनेट सम्मेलन मध्य चीन के वूहान शहर में उद्घाटित हुआ। चीन के विभिन्न स्थलों से आए विशेषज्ञों और उद्यमियों ने और विस्तृत दायरों में, और गहरे हद तक, और ऊंचे स्तर पर कन्वर्जेन्स और इनोवेशन को आगे विकसित करने के लिए 5जी और औद्योगिक इंटरनेट का प्रयोग करने पर विचार-विमर्श किया।

सम्मेलन के दौरान 5जी और औद्योगिक इंटरनेट सम्मेलन की उपलब्धियों की प्रदर्शनी का आयोजन भी किया गया। पिछले साल की तुलना में इस साल के प्रदर्शनी हॉलों का क्षेत्रफल 9100 वर्गमीटर तक विस्तृत किया गया, जो नेटवर्क और ²श्य, प्लेटफार्म, सुरक्षा और एप्लिकेशन चार मुख्य प्रदर्शनी क्षेत्र शामिल हैं।

(साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.