logo-image

झारखंड में ऑपरेशन कमल का पदार्फाश : कांग्रेस

झारखंड में ऑपरेशन कमल का पदार्फाश : कांग्रेस

Updated on: 31 Jul 2022, 10:30 AM

नई दिल्ली:

झारखंड के तीन विधायकपश्चिम बंगाल में भारी नकदी के साथ पकड़े जाने के बाद कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि ऑपरेशन लोटस का पदार्फाश हो गया है, जो राज्य में गठबंधन सरकारों को गिराने के लिए है।

कांग्रेस ने अपनी राज्य यूनिट से रिपोर्ट मांगी है। जयराम रमेश ने ट्वीट किया, दिल्ली में हम दो का गेम प्लान झारखंड में वही करना है जो उन्होंने महाराष्ट्र में ई-डी जोड़ी लगाकर किया।

पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में शनिवार को झारखंड के तीन कांग्रेस विधायकों को पुलिस ने हिरासत में लिया। बताया जा रहा है कि ये तीन विधायक जिस वाहन में सवार थे, उसमें 48 लाख रुपये से अधिक की नकदी जब्त की गई है।

वाहन उन तीन कांग्रेस विधायकों में से एक का था, जिन्हें शनिवार शाम को पार्टी के अन्य दो विधायकों के साथ गिरफ्तार किया गया था।

जामताड़ा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के तीन विधायक इरफान अंसारी, खिजरी (अनुसूचित जनजाति) विधानसभा क्षेत्र से राजेश कच्छप और कोलेबिरा (अनुसूचित जनजाति) विधानसभा क्षेत्र से नमन बिक्सल कोंगारी को हिरासत में लिया गया है।

उन्होंने पुलिस को बताया है कि नकदी मध्य कोलकाता के बुर्राबाजार में प्रसिद्ध थोक बाजार से साड़ी खरीदने के लिए थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.