News Nation Logo
Banner

फिर राजनीतिक वजह से कृषि से जुड़े 3 बिलों का विरोध कर रही कांग्रेस

नड्डा ने यह साफ किया कि न तो मंडियां खत्म होंगीं और न ही एमएसपी खत्म होगा.

By : Nihar Saxena | Updated on: 16 Sep 2020, 02:19:51 PM
JP Nadda

राजनीतिक कारणों से फिर विरोध कर रही कांग्रेस. नड्डा (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

कृषि क्षेत्र से जुड़े तीन बिलों पर मचे घमासान के बीच भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने बुधवार को कहा कि कांग्रेस राजनीतिक वजहों से बिलों का विरोध कर रही है. नड्डा ने यह साफ किया कि न तो मंडियां खत्म होंगीं और न ही एमएसपी खत्म होगा.

बीजेपी मुख्यालय पर प्रेस वार्ता के दौरान नड्डा ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री ने अपने प्रथम और द्वितीय कार्यकाल में हमेशा किसान, गरीब, मजदूर, वंचित और शोषित वर्ग के लोगों को मुख्यधारा में लाना, उनकी सेवा करना, आगे बढ़ाना, उन्हें सशक्त बनाना और वह ताकत के साथ खड़े हो सकें, ऐसे कार्यक्रम और नियम बनाएं हैं.

उसी तरह से फार्मर्स प्रोड्यस ट्रेड एंड कॉमर्स एक्ट और फॉर्मर्स इम्पावरमेंट एंड प्रोटेक्शन एग्रीमेंट ऑन प्राइस, द एसेंशियल कमोडिटीज बिल कृषि क्षेत्र में निवेश को बढ़ाने के लिए महत्वपूर्ण हैं और काफी दूर दृष्टि वाले हैं. भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि इन तीनों बिलों से किसानों के उत्पाद के दाम बढ़ेंगे.

उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस पार्टी इन बिलों का विरोध कर रही है. कांग्रेस पार्टी का दोहरा चेहरा है, ये हमेशा हर चीज में इनका काम राजनीति करना है. कांग्रेस को सिवाय राजनीति के और कुछ नहीं आता है.

First Published : 16 Sep 2020, 02:19:51 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो