logo-image

कांग्रेस में केवल साहसी लोगों का ही स्वागत है : राहुल गांधी

कांग्रेस में केवल साहसी लोगों का ही स्वागत है : राहुल गांधी

Updated on: 16 Jul 2021, 08:00 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को पार्टी के सोशल मीडिया स्वयंसेवकों को वर्चुअली संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी को केवल साहसी लोगों की जरूरत है, न कि उन लोगों की, जो भाजपा से डरते हैं।

गांधी ने कहा, बहुत सारे लोग कांग्रेस के बाहर हैं, जो डर नहीं रहे हैं, उनको अंदर लाओ। जो हमारे यहां डर रहे हैं, उनको बाहर निकालो।

उन्होंने कहा, हमें बहादुर और साहसी लोगों की जरूरत है, यही हमारी विचारधारा है।

राहुल गांधी ने यह स्पष्ट संदेश दिया है कि पार्टी के साथ वफादार नहीं रहने पर कांग्रेस नेताओं को बाहर का रास्ता दिखाने में देर नहीं लगाने वाली है।

कुछ लोगों को लगता है कि कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद द्वारा हाल ही में भाजपा में शामिल होने के लिए कांग्रेस छोड़ने पर प्रतिक्रिया दे रहे थे। प्रसाद को गांधी परिवार का करीबी माना जाता था।

यह टिप्पणी ऐसे समय में आई है, जब पंजाब कांग्रेस में कलह मचा हुआ है। इसके अलावा पार्टी आगामी विधानसभा चुनावों के लिए उत्तराखंड, पंजाब, उत्तर प्रदेश, गोवा, मणिपुर और गुजरात जैसे राज्यों के लिए कमर कस रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.