News Nation Logo
Banner

J&K: सुरक्षा बलों ने एक और आतंकी किया ढेर, 48 घंटों में 7 आतंकियों को मार गिराया

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 18 May 2019, 09:06:37 AM
Pulwama-encounter (फोटो - साभार - ANI)

नई दिल्ली:  

शनिवार की सुबह जम्मू और कश्मीर में सेना के जवानों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में जवानों ने एक आतंकी ढेर कर दिया. शुक्रवार की सुबह अनंतनाग और पुलवामा में दोनों तरफ से गोलीबारी हो रही थी. जवानों ने पुलवामा में एक आतंकी भी मार गिराया. अवंतीपोरा के पंजगाम गांव में शुक्रवार की सुबह आतंकवादियों की 130 बटालियन सीआरपीएफ, 55 आरआर और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) के बीच मुठभेड़ हुई थी. पुलवामा में मारे गए आतंकी का शव भी जवानों ने बरामद कर लिया है आतंकी का नाम शौकत अहमद है.

पिछले 48 घंटों के दौरान सुरक्षा बलों ने 7 आतंकियों को ढेर कर दिया है. आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर के कुछ हिस्सों में एक बार फिर भारतीय खुफिया एजेंसियों ने आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया है. ताजा इंटेलिजेंस इनपुट के अनुसार आतंकी लगातार घाटी में दहशत फैलाने के अपने मंसूबों को कामयाब करने में जुटे हैं. इसी खतरे को देखते हुए पूरी घाटी में सुरक्षा एजेंसियों को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

वहीं जम्मू-कश्मीर में बीते कुछ दिनों में आतंकियों के साथ मुठभेड़ की संख्या बड़ी है, ऐसे में खतरा सिर्फ सरहद पार वाले आतंकियों से नहीं बल्कि घाटी में मौजूद आतंकियों से भी है. गुरुवार को ही पुलवामा में एक भयंकर मुठभेड़ हुई थी, जिसमें जवानों ने बहादुरी का परिचय देते हुए तीन आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया गया था. जबकि एक जवान भी शहीद हुआ था.

First Published : 18 May 2019, 09:06:37 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.