logo-image

प्रयागराज में मिला कोरोना का संदिग्ध, इलाहाबाद हाईकोर्ट तीन दिनों के लिए बंद

कोरोना वायरस (Corona Virus) ने देश दुनिया में दहशत फैला रखी है. भारत में अब तक 151 कोरोना वायरस के मरीज मिले हैं. वहीं पूरी दुनिया में मरीजों की संख्या करीब 2 लाख पहुंचने वाली है. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj) में भी कोरोना का एक संदिग्ध मिला

Updated on: 18 Mar 2020, 07:54 PM

प्रयागराज:

कोरोना वायरस (Corona Virus) ने देश दुनिया में दहशत फैला रखी है. भारत में अब तक 151 कोरोना वायरस के मरीज मिले हैं. वहीं पूरी दुनिया में मरीजों की संख्या करीब 2 लाख पहुंचने वाली है. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj) में भी कोरोना का एक संदिग्ध मिला है. स्वरूप रानी अस्पताल के कोरोना स्पेशल वार्ड में संदिग्ध मरीज को भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबित संदिग्ध व्यक्ति इटली से लौटा था.

यह भी पढ़ें- Corona Virus: Shaheen Bagh में भीड़ इकट्ठा होने पर NCPCR ने मांगी रिपोर्ट

कोरोना संदिग्ध मरीज के सैंपल जांच के लिए लखनऊ भेज दिया गया है. जांच रिपोर्ट आने के बाद ही मरीज के कोरोना होने की पुष्टि हो सकेगी. बताया जा रहा है कि यह मरीज 9 मार्च को इटली से लौटा था. जुकाम और खांसी की शिकायत पर इसे आइसोलेट किया गया.

इलाहाबाद हाईकोर्ट बंद

इलाहाबाद हाईकोर्ट (Allahabad High Court) के एक असिस्टेंट रजिस्ट्रार भी कोरोना संदिग्ध हैं. बीते दिनों वह इंडोनेशिया से लौटे हैं. बुखार होने पर जांच के लिए उनका सैम्पल भेजा गया है.

हाईकोर्ट प्रशासन ने इसके मद्देनजर अर्जेंट बैठक बुलाई थी. इस बैठक में हाईकोर्ट को तीन दिन तक बंद करने का फैसला किया गया है. बैठक में निर्णय लिया गया कि 19 से 21 मार्च तक अवकाश घोषित किया गया.