logo-image

प्रधानमंत्री की अपील के बाद ट्विटर पर भिड़ गए तेज प्रताप यादव और सुशील कुमार मोदी

पीएम ने लोगों से 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट के लिए मोमबत्ती, दीया, टर्च या मोबाइल की फ्लैशलाइट जलाने की अपील की. इस पर तेज प्रताप ने अपने अंजाम में प्रतिक्रिया दी.

Updated on: 04 Apr 2020, 02:12 PM

पटना:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने शुक्रवार को कोरोनावायरस (corona virus) के खिलाफ जारी जंग में लोगों से रविवार यानी 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट के लिए मोमबत्ती, दीया, टर्च या मोबाइल की फ्लैशलाइट जलाने की अपील की. पीएम की इस अपील के बाद बिहार के दो बड़े नेता आमने सामने आ गए. मोदी केे बयान पर बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने अपने अंजाम में प्रतिक्रिया दी. जिसके बाद बिहार के उपमुुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने भी पलटवार किया. 

यह भी पढ़ें: भूख से तड़प रहीं बहनों ने किया पीएमओ को फोन, तब जागा प्रशासन और फिर...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और राजद के नेता तेजप्रताप यादव ने ट्वीट किया कि इस दौरान (5 अप्रैल को) लोग लालटेन भी जला सकते हैं. बता दें कि 'लालटेन' राष्ट्रीय जनता दल का चुनाव चिन्ह है.

हालांकि तेजप्रताप के इस ट्वीट पर बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने भी जवाब दिया. उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'अब लालटेन का जमाना चला गया. गांव में भी घर-घर बिजली पहुंच गई है. दीया, मोमबत्ती हिंदू और ईसाई पूजा के लिए घर में रखते हैं. मोबाइल तो सबके पास है. इसलिए प्रधानमंत्री ने लालटेन का जिक्र नहीं किया. समझे बबुआ?'

यह भी पढ़ें: बिहार में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर, 6681 संदिग्ध सर्विलांस पर

सुशील मोदी के ट्वीट का जवाब देते हुए तेज प्रताप ने कहा, 'हल्की सी हवा में भी लालटेन को देखकर मोमबत्ती अन्धकार मिटाने का कार्य बन्द कर देती है. बल्कि गहनतम अन्धकार में भी टिमटिमाती हुई लालटेन भुले-भटके राहगीरों का मार्गदर्शन कराती आई है. समझे चच्चा ?'

यह वीडियो देखें: