News Nation Logo

समुद्र तट पर प्रकट हुए श्रीराम, लहरों के बीच दिखी प्रभु की अद्भुत छटा

आज पीएम मोदी राम मंदिर का भूमिपूजन करेंगे. पूरे देश राम की भक्ति में लीन नजर आ रहा है. हर तरफ जय श्री राम के नारे लगाए जा रहे हैं. इस मौके पर सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने भी अपनी अद्भूत कला दिखाया है.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 05 Aug 2020, 12:01:37 PM
lord rama

Ram Mandir Bhoomi Pujan (Photo Credit: (फोटो-twitter))

नई दिल्ली:

आज पीएम मोदी राम मंदिर का भूमिपूजन करेंगे. पूरे देश राम की भक्ति में लीन नजर आ रहा है. हर तरफ जय श्री राम के नारे लगाए जा रहे हैं. इस मौके पर सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने भी अपनी अद्भूत कला दिखाया है. सुदर्शन ने ओडिशा के पुरी बीच पर भगवान राम और अयोध्या मंदिर की तस्वीर को रेत में उकेरा है. रेत से बनी ये तस्वीर बेहद ही सुंदर और अनोखी है. बता दें कि सुदर्शन पटनायक हर विशेष दिन और बड़े मुद्दों पर अपनी कला के जरीए लोगों को संदेश देते रहतें हैं.

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को दिल्ली से राम मंदिर के 'भूमिपूजन' समारोह में शामिल होने के लिए उत्तर प्रदेश के अयोध्या के लिए रवाना हो गए हैं. अयोध्या में प्रस्तावित राम मंदिर के लिए भूमि पूजन बुधवार को दोपहर 12.30 बजे शुरू होगा. कार्यक्रम प्रधानमंत्री द्वारा शिला पूजन, भूमि पूजन और कर्म शिला पूजन के साथ शुरू होगा.

एक आधिकारिक बयान के अनुसार, प्रमुख पूजा दोपहर को 12.44 बजे और 12.45 बजे के बीच 32-सेकंड के अभिजीत मुहूर्त के दौरान आयोजित की जाएगी. यह वही मुहूर्त या शुभ मुहूर्त है जब भगवान राम का जन्म हुआ था.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 05 Aug 2020, 11:33:03 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो