News Nation Logo
Banner

रक्षाबंधन के दिन भाई की हुई मौत तो बहनों ने डेडबॉडी को बांधी राखी

चिंतापल्ली की मौत की खबर सुनते ही उनके घर में जैसे कोहराम सा मच गया. घर के सभी सदस्य को बेहद सदमा लगा और वे रोने लगे. सब मिलकर रक्षा बंधन का त्योहार मनाने वाले थे लेकिन खुशी के दिन उन लोगों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा.

News Nation Bureau | Edited By : Ritika Shree | Updated on: 24 Aug 2021, 11:32:25 PM
Sisters tie rakhi to the dead body of their brother.

बहनों ने भाई के शव को राखी बांधी (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • रक्षा बंधन की सुबह चिंतापल्ली की तबियत अचानक खराब हो गई और वो जमीन पर गिर पड़े
  • गिरने के साथ ही उनकी मौत हो गई
  • उनकी 5 बहनें उन्हें राखी बांधने उनके घर आयी थी

तेलगांना :

तेलगांना (Telangana) के नलगोंडा (Nalgonda) से एक हैरान करने वाला मामला (Viral News) सामने आया है, जहां 5 बहनों ने रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) के दिन अपने मरे हुए भाई को राखी बांधी. ये मामला अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बीते शनिवार की शाम को चिंतापल्ली लक्ष्मैया की 5 बहनें उनके घर रक्षा बंधन का त्योहार मनाने आई थीं. अगले दिन रविवार को रक्षा बंधन की सुबह चिंतापल्ली की तबियत अचानक खराब हो गई और वो जमीन पर गिर पड़े. इसके बाद उनकी मौत हो गई. चिंतापल्ली की उम्र 59 साल थी.

यह भी पढ़ेः उत्तरी दिल्ली नगर निगम टिकरी कलां में 50 टीपीडी क्षमता का प्लास्टिक अपशिष्ट प्रसंस्करण संयंत्र करेगी स्थापित

चिंतापल्ली की मौत की खबर सुनते ही उनके घर में जैसे कोहराम सा मच गया. घर के सभी सदस्य को बेहद सदमा लगा और वे रोने लगे. सब मिलकर रक्षा बंधन का त्योहार मनाने वाले थे लेकिन खुशी के दिन उन लोगों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. घर में चिंतापल्ली के अंतिम संस्कार की तैयारियां होने लगीं. तभी चिंतापल्ली की बहनों ने कहा कि वो हर साल अपने भाई को राखी बांधती थीं. वो इस बार भी भाई का हाथ सूना नहीं रखेंगी. इसके बाद चिंतापल्ली की पांच बहनों इरा लक्ष्म्मा, नामा पद्मा, अलापुरी वेंकटम्मा, कादिरी कोटम्मा और जक्की कविता ने मृत चिंतापल्ली के हाथ में राखी बांधी.

यह भी पढ़ेः कोलकाता में 5 शिक्षिकाओं ने तबादला आदेश को लेकर किया आत्महत्या का प्रयास

चिंतापल्ली को राखी बांधने के बाद उनका अंतिम संस्कार किया गया. भाई चिंतापल्ली को विदा करते हुए उनकी पांचों बहनों के आंसू रुक नहीं रहे थे. वे सभी अपने भाई से बहुत प्यार करती थीं. चिंतापल्ली की बहन पद्मा ने बताया कि शादी के बाद एक भी ऐसा रक्षा बंधन नहीं हुआ जब उन्होंने अपने भाई को राखी नहीं बांधी हो. उन्होंने ये कल्पना ही किया होगा उनके भाई के साथ ये उनका आखिरी रक्षाबंधन होगा.

First Published : 24 Aug 2021, 11:32:25 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×