logo-image

ऑडियो मामले पर बोले सतीश पूनिया, 'अपना घर संभल नहीं रहा इस लिए बीजेपी को बदनाम कर रही कांग्रेस'

उल्लेखनीय है कि राजस्थान में जारी राजनीतिक घटनाक्रम के बीच मीडिया में वायरल हुए ऑडियो में बातचीत कर रहे लोगों के बारे में कांग्रेस ने दावा किया है कि यह आवाज कांग्रेस के बागी विधायक भंवरलाल शर्मा, गजेंद्र सिंह शेखावत व भाजपा नेता संजय जैन की है.

Updated on: 17 Jul 2020, 06:56 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान में जारी सियासी संकट के बीच एक ऑडयो टेप आ गया है. इस ऑडियो टेप को लेकर कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर विधायकों की खरीद फरोख्त का आरोप लगाया है. जिस पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा है कि कांग्रेस से अपना घर संभल नहीं रहा है इस लिए वह लगातार बीजेपी पर आरोप लगा रही है. उन्होंने कहा कि राज्य जब कोरोना से जूझ रहा है ऐसे वक्त में मुख्यमंत्री निवास फर्जी ऑडियो क्लिप जारी कर रहा है.

उल्लेखनीय है कि राजस्थान में जारी राजनीतिक घटनाक्रम के बीच मीडिया में वायरल हुए ऑडियो में बातचीत कर रहे लोगों के बारे में कांग्रेस ने दावा किया है कि यह आवाज कांग्रेस के बागी विधायक भंवरलाल शर्मा, गजेंद्र सिंह शेखावत व भाजपा नेता संजय जैन की है जिनमें कथित तौर पर विधायकों की खरीद फरोख्त के बारे में चर्चा हो रही है.

कांग्रेस ने इस टेप का हवाला देते हुए मंत्री शेखावत को बर्खास्त करने व उन्हें गिरफतार किए जाने की मांग की है. इससे पहले, राजस्थान भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनियां ने जयपुर में संवाददाताओं से बातचीत में कांग्रेस के आरोपों को खारिज करते हुए इसे पार्टी नेताओं के चरित्र हनन का प्रयास बताया.

सत्य की होगी जीत

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने ट्वीट करते हुए कहा यतो धर्मस्ततो जयः. यानी जहां धर्म है वहां जय है. शुक्रवार को उन्होंने कहा कि कांग्रेस जिस कथित ऑडियो के हवाले से उनके ऊपर आरोप लगा रही है, उसमें उनकी आवाज ही नहीं है. उन्होंने कहा कि वह हर जांच के लिए तैयार हैं. शेखावत ने एक बयान जारी कर कहा, ‘‘ऑडियो में मेरी आवाज नहीं है. मैं हर जांच के लिए तैयार हूं.’’