logo-image

TRS के परिवारवाद पर सुशील मोदी बोले-KCR के परिवार के 4 लोग सरकार में हैं

तेलंगाना राष्ट्र समिति के नेता और तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव (केसीआर) काफी वक्त से केसीआर राज्यों का दौरा करके मोदी सरकार के खिलाफ एक मजबूत फ्रंट को एकजुट करने में जुटे हैं.

Updated on: 27 May 2022, 04:36 PM

नई दिल्ली:

हैदराबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की परिवारवाद को लेकर की गई टिप्पणी पर तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर काउंटर अटैक किया. उन्होंने कहा, " भाषणबाजी बहुत हुई. कोई भी खुश नहीं है. राष्ट्रीय स्तर पर बदलाव होगा. इसे कोई नहीं रोक सकता. आपको दो-तीन महीने में सनसनीखेज खबर मिलेगी.' गुरुवार को हैदराबाद में पीएम मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए परिवारवाद के बहाने केसीआर पर निशाना साधा था. 

पीएम मोदी के परिवारवाद पर टिप्पणी पर केसीआर ने मोदी पर जनता की अपेक्षाओं पर खरा न उतरने का आरोप लगाया है और राजनीतिक परिवर्तन की बात कर रहे हैं. तेलंगाना के सीएम केसीआर के बयान पर अब बीजेपी नेता सुशील मोदी ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि, 'पीएम मोदी ने 'परिवारवाद' के बारे में बात की और केसीआर के परिवार के 4 लोग अभी सरकार में हैं. ऐसी पारिवारिक पार्टियां अपने परिवार से बाहर नहीं सोच सकतीं. उन्हें डर है कि वे सत्ता खो देंगे. 2024 के चुनाव में मोदी को कोई नहीं हटा सकता.' 

तेलंगाना राष्ट्र समिति के नेता और तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव (केसीआर) काफी वक्त से केसीआर राज्यों का दौरा करके मोदी सरकार के खिलाफ एक मजबूत फ्रंट को एकजुट करने में जुटे हैं. वे कई मौकों पर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोल चुके हैं. केसीआर ही नहीं उनकी बेटी और एमएलसी कविता भी मोदी सरकार पर तीखे बयान छोड़ चुकी हैं. 

यह भी पढ़ें: कोर्डिलिया क्रूज़ ड्रग्स केस में NCB ने आर्यन खान को दी क्लीन चिट

गुरुवार को हैदराबाद में पीएम मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए परिवारवाद के बहाने केसीआर पर निशाना साधा था. प्रधानमंत्री ने कहा, ''परिवारवाद की वजह से देश के युवाओं और प्रतिभाओं को देश की राजनीति में आने का अवसर भी नहीं मिलता है. परिवारवाद उनके हर सपने को कुचलता है. उनके लिए हर दरवाजे को बंद करता है.'' पीएम मोदी पर जवाबी हमला करते हुए केसीआर ने केंद्र पर आरोप लगाया, "उनसे कोई भी खुश नहीं है. कोई सुधार नहीं हुआ है. भाषण दिए जाते हैं लेकिन हमें अब बदलाव की जरूरत है."