News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

ट्रंप अपने साथ भारत लाए थे कोरोनावायरस : ओमप्रकाश राजभर

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने कहा कि कोरोनावायरस (Corona Virus) अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ भारत आया है.

IANS | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 16 Mar 2020, 07:35:03 PM
om prakash rajbhar

ओम प्रकाश राजभर। (Photo Credit: Twitter-oprajbhar)

वाराणसी:

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने कहा कि कोरोनावायरस (Corona Virus) अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ भारत आया है. राजभर ने सोमवार को वाराणसी के सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में कहा, "ट्रंप के दौरे से पहले कोरोना का कोई भी मामला नहीं था. यह उनके साथ ही भारत में आया है. भाजपा सरकार लोगों का ध्यान भटकाने के लिए कोरोना का मुद्दा उठा रही है. अगले रविवार तक कोरोना खत्म हो जाएगा."

यह भी पढ़ें- कोरोना की दहशत से मंगल ग्रह पर जाने वाले रॉकेट की लान्चिंग दो साल के लिए टली

राजभर ने मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में मचे सियासी घमासान पर कहा, "मध्य प्रदेश में भाजपा ने विधायकों को 100-100 करोड़ का ऑफर दिया है. मंत्री पद का लालच दिया गया है और परिवार को विधायकों से नहीं मिलने दिया जा रहा है. भाजपा ऐसी वॉशिंग मशीन है, जिसकी एक तरफ से घुसो और दूसरे तरफ से साफ होकर निकलो."

यह भी पढ़ें- कमलनाथ सरकार को राज्यपाल का अल्टीमेटम, कल करें बहुमत साबित, नहीं तो माना जाएगा अल्पमत

राजभर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को अपनी परंपरा निभाने की नसीहत देते हुए कहा, "सरकार सभी को गोमूत्र क्यों नहीं पिला रही है. लोगों को नेता मना कर रहे थे कि मीट न खाएं और नेता खुद कमरों में बैठकर दारू-मुर्गा उड़ा रहे थे. आज भारत का रुपया गिर रहा है. प्रधानमंत्री ने रेलवे, बैंक सब बेच दिया."

First Published : 16 Mar 2020, 07:35:03 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.