News Nation Logo

हिमाचल प्रदेश में Omicron ने दी दस्तक, कनाडा से मंडी पहुंची थी महिला

भारत में ओमिक्रॉन (Omicron in Himachal Pradesh) ने दस्तक तो कब की देदी थी.  इसके साथ ही बाकी राज्यों में भी मामले सामने आने लगे हैं, जिसमें अब हिमाचल प्रदेश भी शामिल हो गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 26 Dec 2021, 05:45:53 PM
omicron

omicron (Photo Credit: Social Media)

दिल्ली :  

भारत में ओमिक्रॉन ने दस्तक तो कब की दे दी थी. इसके साथ ही बाकी राज्यों में भी मामले सामने आने लगे हैं, जिसमें अब हिमाचल प्रदेश भी शामिल हो गया है. हिमाचल में भी ओमिक्रॉन (Omicron in Himachal Pradesh) ने दस्तक दे दी है, जिससे समस्त प्रदेशवासियों के अंदर डर का माहौल है. लोगों में घबराहट है. बताया जा रहा है कि मंडी की एक महिला ओमिक्रॉन वेरिएंट के चपेट में आ गई है, जो कनाडा (Canada) से मंडी पहुंची थी. खबरों के अनुसार पता चला है कि वह महिला अभी घर में आइसोलेट है.

यह भी जानें - Injection से छुटकारा: जानिए क्या है नेजल और डीएनए वैक्सीन की खूबियां

आपको बता दें, इस महिला की उम्र 45 वर्ष है और वो 3 दिसंबर को कनाडा से मंडी पहुंची थी. इसके साथ ही यह बात अहम है कि महिला को कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज भी लग चुकी है. महिला को वैक्सीन की दूसरी डोज 25 अप्रैल 2021 को लगी थी. वहीं 18 दिसंबर को महिला के सैंपल दिल्ली भेजे गए थे. 26 दिसंबर को आई रिपोर्ट में ओमिक्रॉन की पुष्टि हुई है. बता दें, कि स्वास्थ्य विभाग ने हिमाचल प्रदेश में कोविड-19 के ओमिक्रॉन वेरिएंट के एक मामले की पुष्टि की है. इस खबर के आते ही प्रदेश में अफरा तफरी मच गई थी. कनाडा से मंडी आई महिला की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी. इसके अलावा महिला की RTPCR रिपोर्ट निगेटिव आ गई है. साथ ही महिला के संपर्क में आए 3 लोगों की भी रिपोर्ट निगेटिव हैं.

First Published : 26 Dec 2021, 03:50:27 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.