News Nation Logo

योगी आदित्यनाथ के जाते ही शहीद के घर से AC, सोफा हटाने पर उमर बोले- सोचो, राहुल होते तो क्या होता

शुक्रवार को योगी आदित्यनाथ शहीद बीएसएफ जवान के घर गए थे। उनके दौरे से पहले शहीद प्रेम सागर के घर के उस कमरे में विंडो एसी, सोफा और कालीन बिछाया जहां योगी परिवार से मिलने वाले थे।

News Nation Bureau | Edited By : Vineet Kumar | Updated on: 15 May 2017, 12:20:22 AM
उमर अब्दुल्ला का योगी पर निशाना (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

योगी आदित्यनाथ के देवरिया के शहीद बीएसएफ हेड कॉन्‍स्टेबल प्रेम सागर के घर जाने और फिर उनके लौटते ही वहां से एसी, सोफा हटाए जाने का विवाद तूल पकड़ता जा रहा है।

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेंस नेता उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर कहा है कि ऐसा ही अगर राहुल गांधी के साथ होता तो कल्पना की जा सकती है कि ट्विटर पर किस तरह की बातें कही जा रही होती।

उमर ने रविवार को ट्वीट किया, 'कल्पना कीजिए ट्विटर पर किस तरह की प्रतिक्रिया होती अगर ऐसा ही कुछ यूपी सीएम की बजाए राहुल गांधी के दौरे के दौरान होता।'

बता दें कि शुक्रवार को योगी आदित्यनाथ शहीद बीएसएफ जवान के घर गए थे। स्थानीय प्रशासन ने उनके दौरे से पहले शहीद प्रेम सागर के घर के उस कमरे में विंडो एसी, सोफा और कालीन बिछाया जहां योगी परिवार से मिलने वाले थे।

यह भी पढ़ें: योगी सरकार का पहला विधानसभा सत्र सोमवार से, कानून व्यवस्था पर घेरेगा विपक्ष

लेकिन योगी के जाते ही यह सारी चीजें तत्काल हटा दी गईं। हेड कॉन्‍स्टेबल प्रेम सागर एक मई को जम्मू-कश्मीर के पुंछ में नियंत्रण रेखा पर गश्त कर रहे थे, जब पाकिस्तानी सेना ने नियंत्रण रेखा पार कर भारतीय गश्ती दल पर घात लगाकर हमला किया था। सागर के साथ सेना के जवान परमजीत सिंह की भी निर्मम हत्या कर दी गई थी। यही नहीं, उनके शव को क्षत विक्षत कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें: Mother's Day 2017: सचिन से लेकर सलमान खान ने ट्विटर पर शेयर किये ये स्पेशल पोस्ट

प्रेम सागर के परिवारवालों ने कहा था कि जब तक मुख्यमंत्री नहीं आते तब तक वे अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। हालांकि, बाद में सीएम से बात होने के बाद परिवारवाले अंतिम संस्कार के लिए तैयार हो गए थे।

यह भी पढ़ें: IPL 2017: पुणे सुपरजाएंट की जीत के साथ प्लेऑफ में पहुंचने वाली चार टीमों के नाम तय

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 14 May 2017, 11:47:00 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Yogi Adityanath