logo-image

असम विधान सभा के लिए डिजिटल टीवी का शुभारंभ करेंगे लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला

असम विधान सभा के लिए डिजिटल टीवी का शुभारंभ करेंगे लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला

Updated on: 23 Dec 2021, 05:00 PM

नई दिल्ली:

लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला शुक्रवार को गुवाहाटी में असम विधान सभा के लिए डिजिटल टीवी का शुभारंभ करेंगे। असम विधान सभा के दौरे के दौरान लोक सभा स्पीकर बिरला राज्य के विधायकों को भी संबोधित करेंगे।

लोक सभा सचिवालय द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, ओम बिरला 24 दिसंबर को गुवाहाटी में असम विधान सभा के सदस्यों को संबोधित करेंगे। इस अवसर पर लोक सभा स्पीकर बिरला, असम विधान सभा के केंद्रीय कक्ष में असम विधान सभा के डिजिटल टीवी का अधिकारिक तौर पर शुभारंभ भी करेंगे।

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा, असम विधान सभा के अध्यक्ष विश्वजीत दैमारी, असम विधान सभा में विपक्ष के नेता देबब्रत सैकिया के साथ-साथ राज्य सरकार के मंत्री और विधायक भी इस अवसर पर मौजूद रहेंगे।

इसके अलावा ओम बिरला, गुवाहाटी में ही असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा और अरुणाचल प्रदेश के उप मुख्यमंत्री चोवना मेन की उपस्थिति में श्रीमंत शंकरदेव कलाक्षेत्र में प्रतिदिन अचीवर्स अवार्डस समारोह की अध्यक्षता भी करेंगे। इसके बाद, वह 24 दिसंबर को ही नई दिल्ली लौट आएंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.