logo-image

फिल्म 83 ने पहले दिन की शानदार कमाई, विदेश में भी बंपर बिजनेस

फिल्म 83 ने पहले दिन की शानदार कमाई, विदेश में भी बंपर बिजनेस

Updated on: 26 Dec 2021, 06:00 PM

मुंबई:

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने अपने ट्विटर हैंडल पर कहा, कबीर खान की 83 ने पहले दिन (24 दिसंबर) को देश में 12.64 करोड़ रुपये की कमाई की, जबकि विदेशी कारोबार 11.79 करोड़ रुपये के करीब रहा।

एक अन्य स्वतंत्र विश्लेषक सुमित कडेल ने कहा कि इसने मल्टीप्लेक्स और प्रमुख भारतीय शहरों में अच्छी शुरुआत की है। 83 ने मुंबई, पुणे, दिल्ली-एनसीआर, कोलकाता, हैदराबाद और बैंगलोर जैसे बड़े शहरों में अच्छी शुरुआत देखी है। पहले दिन सुबह और दोपहर के शो में भीड़ कम थी, लेकिन शाम और रात के शो हाउस फुल रहे।

काडेल ने कहा कि हालांकि, रिलीज के दूसरे दिन फिल्म ने उछाल दिखाया और उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म को सप्ताह के अंत तक फायदा होगा।

कडेल ने कहा, फिल्म को शनिवार और रविवार को लाभ मिल सकता है क्योंकि इसे क्रिसमस की छुट्टी से फायदा होगा। शुरुआती रिपोर्ट के अनुसार, 83 की देश में कमाई 16-17 करोड़ रुपये थी। पहले वीकेंड का कलेक्शन 60 करोड़ रुपये तक जाने का अनुमान है। लोग फिल्म को पसंद कर रहे हैं।

83 को एमसीयू के स्पाइडर-मैन: नो वे होम और पुष्पा: द राइज-पार्ट 1 से कड़ा मुकाबला करना पड़ रहा है।

पुष्पा के प्रदर्शन पर, कदेल ने कहा कि यह फिल्म उत्तर भारत में एक हिट साबित हुई है। कदेल ने कहा कि फिल्म ने अब तक 32.95 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है और उत्तर में 50-60 करोड़ रुपये के कलेक्शन पर नजर बनाए हुए है। उन्होंने कहा, तेलुगु स्टार अल्लू अर्जुन ने हिंदी सीनेमा में एक भरोसेमंद स्टार के रूप में अपने आप को मजबूत किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.