News Nation Logo
Banner
Banner

शादी के कुछ दिन बाद दुल्हन को कोरोना मरीज बताकर ससुरालवालों ने की ये शर्मनाक हरकत

ओडिशा में एक नवविवाहिता ने अपने सुसरालवालों पर आरोप लगाते हुए कहा कि कोरोना के नाम पर उसके ससुरालवालों ने प्रताड़ित किया. इतना ही नहीं उसे बंद जगह पर रखा गया और साथ में दहेज की मांग की गई.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 15 Mar 2020, 04:51:03 PM
demo photo

दुल्हन को कोरोना मरीज बताकर ससुरालवालों ने की ये शर्मनाक हरकत (Photo Credit: प्रतिकात्मक फोटो)

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Corona Virus) ने पूरी दुनिया में तबाही मचा रखी है. कोरोना वायरस से लेकर अजीबो गरीब मामले सामने आ रहे हैं. ओडिशा में एक नवविवाहिता ने अपने सुसरालवालों पर आरोप लगाते हुए कहा कि कोरोना के नाम पर उसके ससुरालवालों ने प्रताड़ित किया. इतना ही नहीं उसे बंद जगह पर रखा गया और साथ में दहेज की मांग की गई.

महिला की शादी 2 मार्च को नबरनपुर जिले के रहने वाले जयंत कुमार के साथ हुई. शादी के महज कुछ दिन बाद उसे कोरोना का मरीज बता कर प्रताड़ित किया जाने लगा. उसे बिस्तर की बजाय फर्श पर सोने के मजबूर किया गया. घर के सामान्य शौचालय का उपयोग नहीं करने दिया जाता था.

'दहेज की मांग कर रहे थे ससुरालवाले'

पीड़िता के मुताबिक उसके परिवार ने दहेज के रूप में 2.50 लाख रुपये नकद, गहने, बाइक और कीमती सामान दिए थे. इतना सबकुछ देने के बावजूद 5 लाख रुपए ससुरालवाले मांग कर रहे थे.

इसे भी पढ़ें:नजरबंदी से हटने के बाद फारूख अब्दुल्ला ने मोदी सरकार से की ये मांग

उसने बताया कि शादी के दौरान काम में व्यस्त थी जिसकी वजह से खांसी, बुखार हो गया. जब वो ससुराल आई तो उसके साथ एक दो दिन सब ठीक रहा. लेकिन बाद में उसे परेशान किया जाने लगा.

महिला ने पुलिस से की शिकायत

महिला प्रताड़ना से तंग हो कर ससुराल से निकलकर पुलिस स्टेशन जाकर शिकायत दर्ज कराई. महिला ने पुलिस को बताया, 'पहले मेरे पति और ससुराल वालों ने मुझे दहेज की मांग करते हुए प्रताड़ित किया.'

और पढ़ें:कोरोना वायरस के खिलाफ योगी सरकार बेहद गंभीर, उठाए कई बड़े कदम

पुलिस ने पीड़िता के पति जयंत और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया गया. इसके साथ ही पूरे मामले की जांच की जा रही है.

First Published : 15 Mar 2020, 04:51:03 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.