logo-image

ओडिशा पुलिस ने 1 करोड़ रुपये की ब्राउन शुगर जब्त की, 4 गिरफ्तार

ओडिशा पुलिस ने 1 करोड़ रुपये की ब्राउन शुगर जब्त की, 4 गिरफ्तार

Updated on: 17 Jul 2021, 08:25 PM

भुवनेश्वर:

ओडिशा पुलिस ने शनिवार को भद्रक जिले में चार लोगों को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से एक करोड़ रुपये से अधिक मूल्य की ब्राउन शुगर समेत अन्य कीमती सामान जब्त किया है।

भद्रक के पुलिस अधीक्षक चरण सिंह मीणा ने कहा कि एक प्रवर्तन अभियान के दौरान, भद्रक ग्रामीण पुलिस ने एनएच-16 पर चरंपा के पास चार व्यक्तियों को ले जा रहे एक ऑटो-रिक्शा से 1,090 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त की।

जब्त ब्राउन शुगर का बाजार मूल्य एक करोड़ रुपये से अधिक है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने एक लाख रुपये नकद, तीन मोबाइल फोन और अन्य सामान भी बरामद किया है।

पुलिस ने कहा कि एक महिला समेत चारों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया है। आरोपियों में से दो भद्रक जिले के हैं जबकि अन्य दो बालासोर जिले के हैं, जो कथित तौर पर ओडिशा में मादक पदार्थों की तस्करी का गढ़ माना जाता है।

पुलिस ने कहा कि तीन आरोपी ऑटो रिक्शा से बालासोर जिले के जलेश्वर इलाके में गए थे और एक दवा आपूर्तिकर्ता से ड्रग्स की खरीद की थी, जबकि चौथे आरोपी ने भद्रक और उसके आसपास के इलाकों में ब्राउन शुगर की आपूर्ति की थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.