logo-image

बिहार के सीतामढ़ी में नर्स की गोली मारकर हत्या, डॉक्टर घायल

बिहार के सीतामढ़ी में नर्स की गोली मारकर हत्या, डॉक्टर घायल

Updated on: 25 Aug 2021, 12:55 PM

पटना:

बिहार के सीतामढ़ी जिले में बाइक सवार दो अज्ञात हमलावरों ने एक नर्स की गोली मारकर हत्या कर दी। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी कि इस घटना में उसी अस्पताल का एक डॉक्टर भी घायल हुआ है और जिंदगी की जंग लड़ रहा है।

मृतक की पहचान बेबी कुमारी के रूप में हुई है, जो सीतामढ़ी-डुमरा रोड स्थित सरकारी गेस्ट हाउस के सामने स्थित एक निजी अस्पताल में कार्यरत थी।

चश्मदीदों ने बताया है कि हमलावरों ने हरिशंकर महतो नाम के डॉक्टर को निशाना बनाया और फायरिंग रेंज में बेबी कुमारी आ गई। उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि महतो को 3 गोलियां लगीं और वह अस्पताल में जीवन के लिए संघर्ष कर रहा है।

सीतामढ़ी के एसपी हर किशोर राय ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि हरकिशोर राय ने दो शादियां की हैं और संपत्ति विवाद इस हमले का कारण हो सकता है।

एसपी हर किशोर राय के मुताबिक, मंगलवार की शाम जब महतो क्लिनिक पहुंचे और जैसे ही वह कार से बाहर निकले, दो बाइक सवार हमलावरों ने आकर उन पर गोलियां चला दीं। बेबी कुमारी भी वहीं खड़ी थी। वह वहां डॉ हरिशंकर महतो को लेने गई थीं। एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है और आरोपी की पहचान के लिए आगे की जांच जारी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.