logo-image

नुपूर शर्मा को SC से फटकार, पैगंबर पर टिप्पणी के लिए पूरे देश से माफी मांगने को कहा

Supreme Court slams Nupur Sharma: देश की सर्वोच्च अदालत ( Supreme Court ) ने पैगंबर पर टिप्पणी मामले में बीजेपी से निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा ( Suspended BJP leader Nupur Sharma  ) को कड़ी फटकार लगाई है.

Updated on: 01 Jul 2022, 11:40 AM

नई दिल्ली:

Supreme Court slams Nupur Sharma: देश की सर्वोच्च अदालत ( Supreme Court ) ने पैगंबर पर टिप्पणी मामले में बीजेपी से निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा ( Suspended BJP leader Nupur Sharma  ) को कड़ी फटकार लगाई है. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि नूपुर शर्मा को टीवी पर आकर पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए. नूपुर शर्मा की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता मनिंदर सिंह ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि उन्होंने टिप्पणी के लिए माफी मांगी और टिप्पणियों को वापस ले लिया। सुप्रीम कोर्ट ने कहा- उन्हें टीवी पर जाकर देश से माफी मांगनी चाहिए थी। आपको बता दें कि निलंबित भाजपा नेता नूपुर शर्मा ने अपनी विवादास्पद टिप्पणी को लेकर कई राज्यों में उनके खिलाफ दर्ज़ सभी प्राथमिकी को जांच के लिए दिल्ली स्थानांतरित करने की मांग करते हुए सुप्रीम कोर्ट का रुख किया। शर्मा का कहना है कि उन्हें लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

नूपुर शर्मा के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली पुलिस  को ज़बरदस्त फटकार लगाई है. कोर्ट ने कहा FIR के बावजूद नूपुर के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं हुई ? सुप्रीम कोर्ट ने नूपुर शर्मा के वकील को इस मामले में संबंधित हाईकोर्ट के पास जाने का सुझाव दिया है। जब नूपुर शर्मा की वकील सुप्रीम कोर्ट से कहती हैं कि वह जांच में शामिल हो रही हैं और भाग नहीं रही हैं, तो सुप्रीम कोर्ट ने कहा- वहां आपके लिए रेड कार्पेट होना चाहिए।