News Nation Logo

हैदराबाद: एनटीआर की बेटी उमा माहेश्वरी ने की आत्महत्या, डिप्रेशन की वजह से उठाया कदम

माहेश्वरी ने दोपहर 12 बजे खुद को अपने कमरे में बंद कर लिया और लंच के लिए बुलाए जाने पर कोई जवाब नहीं दिया. पुलिस ने कहा कि जब उसने कोई जवाब नहीं दिया, तो उसकी बेटी दीक्षिता ने दोपहर करीब 2.45 बजे जुबली हिल्स पुलिस को फोन किया.

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 01 Aug 2022, 07:29:27 PM
Uma Maheshwari

Uma Maheshwari (Photo Credit: ANI)

हैदराबाद:  

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामाराव (NT Ramarao) की बेटी कंठमनेनी उमा माहेश्वरी ( (Uma Maheshwari) की सोमवार को कथित तौर पर आत्महत्या (Suicide) कर ली. टीवी9 तेलुगु की रिपोर्ट के अनुसार, वह हैदराबाद में अपने जुबली हिल्स स्थित आवास पर लटकी हुई पाई गई. पुलिस ने आईपीसी की धारा 174 के तहत संदिग्ध मौत का मामला दर्ज किया है और मामले की जांच कर रही है. उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए उस्मानिया अस्पताल ले जाया गया है. पुलिस ने कहा कि तनाव और बीमारी के कारण उसने आत्महत्या कर ली.

यह भी पढ़ें : वाराणसी में बाढ़ से पुलिस ने गंगा आरती के आयोजकों को दी नोटिस

माहेश्वरी ने दोपहर 12 बजे खुद को अपने कमरे में बंद कर लिया और लंच के लिए बुलाए जाने पर कोई जवाब नहीं दिया. पुलिस ने कहा कि जब उसने कोई जवाब नहीं दिया, तो उसकी बेटी दीक्षिता ने दोपहर करीब 2.45 बजे जुबली हिल्स पुलिस को फोन किया और वह अपने कमरे में लटकी पाई गई. उसके भाई नंदमुरी बालकृष्ण, बहनोई एन चंद्रबाबू नायडू और भतीजे एन. लोकेश सहित उसके परिवार के सदस्य उस्मानिया मुर्दाघर में पहुंचे. वह अभिनेता से राजनेता बने 12 बच्चों में सबसे छोटी और चार बहनों में सबसे छोटी थीं. उनकी बहनें पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता दग्गुबाती पुरंदेश्वरी और नारा भुवनेश्वरी हैं. परिवार हाल ही में उमा माहेश्वरी की सबसे छोटी बेटी की शादी में साथ आया था. वर्ष 2018 में उनके भाई एन हरिकृष्णा की भी एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी. 

First Published : 01 Aug 2022, 07:29:27 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.