logo-image

सीएम योगी की रैली में NSG कमांडो की तबीयत हुई खराब

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दिल्ली में ताबड़तोड़ चुनावी रैली कर रहे हैं. इसी कड़ी में सोमवार को दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में चुनावी जनसभा के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में तैनात एक एनएसजी कमांडो की तबियत खराब हो गई.

Updated on: 03 Feb 2020, 07:13 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दिल्ली में ताबड़तोड़ चुनावी रैली कर रहे हैं. इसी कड़ी में सोमवार को दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में चुनावी जनसभा के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में तैनात एक एनएसजी कमांडो की तबियत खराब हो गई. जिसके बाद उसे तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. कमांडो की हालत खतरे से बाहर है.

आपको बता दें सीएम योगी आदित्यनाथ को जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा मिली है. ऐसे में उनके साथ हर वक्त एनएसजी के कमांडो तैनात रहते हैं. आपको बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ एक फरवरी से चार फरवरी तक दिल्ली के दौरे पर रहेंगे.

इस दौरान यहां उनकी एक दर्जन से ज्यादा जनसभाएं अलग-अलग इलाकों में होंगी. दिल्ली के चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सबसे ज्यादा डिमांड में हैं. योगी दिल्ली में 12 जनसभाओं को अलग-अलग विधानसभाओं में संबोधित करेंगे.