News Nation Logo
Banner

नोट बैन के फैसले से देश में आर्थिक इमरजेंसी जैसे हालात: मायावती

हाई वैल्यू के नोट पर प्रतिबंध लगाए जाने पर बीएसपी सुप्रीमों मायावती ने जमकर आलोचना की है।

News Nation Bureau | Edited By : Pradeep Tripathi | Updated on: 10 Nov 2016, 12:36:45 PM

लखनऊ:

हाई वैल्यू के नोट पर प्रतिबंध लगाए जाने पर बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने जमकर आलोचना की है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने ये कदम उठाकर देश में आर्थिक इमरजेंसी जैसे हालात पैदा कर दिये हैं।

केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कहा, 'कांग्रेस की तरह ही बीजेपी ने भी इमरजेंसी लगाई है। बीजेपी पूरी तरह से कांग्रेस के रास्त पर जा रही है। '

बीएसपी सुप्रीमो ने कहा मायावती ने कहा कि सरकार का ये कदम गरीबों और मजदूरों के लिये खिलाफ हैं और उनकी मुश्किलों बढ़ेंगी। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी सरकार को गरीब जनता से कोई मतलब नहीं है। लोगों क दवाएं और रोज़मर्रा के ज़रूरतों की चीज़ें नहीं मिल रही हैं।

उन्होंने यह भी आरोप लगाया चुनाव से पहले नोट बैन करने का फैसला राजनीतिक हथकंडा है। सरकार इससे अपनी कमियां छुपाना चाहती है। ढाई साल तक कालाधन पर केंद्र सरकार ने कोई कोशिश नहीं की थी।

अगर सरकार की नीयत ठीक होती तो काला धन इकट्ठा करने वाले लोगों का नाम नहीं छुपाया जाता। एक तरफ सरकार माल्या जैसे लोगं को भगाने का काम करती है और दूसरी तरफ कालाधन को लेकर राजनीति करती है।

First Published : 10 Nov 2016, 12:29:00 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Note Ban Currencey Mayawati

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×