logo-image

पंजाब में प्रधानमंत्री की सुरक्षा मेंं लापरवाही कोई अच्छी बात नहीं: आरएसएस

पंजाब में प्रधानमंत्री की सुरक्षा मेंं लापरवाही कोई अच्छी बात नहीं: आरएसएस

Updated on: 07 Jan 2022, 07:25 PM

हैदराबाद:

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के काफिले के 20 मिनट तक एक फ्लाईओवर पर फंसे रहने के मामले को गंभीर सुरक्षा चूक करार देते हुए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने कहा है कि यह एक गंभीर मामला है।

संघ के संयुक्त महासचिव मनमोहन वैद्य ने शुक्रवार को मीडिया के पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि यह बहुत ही गंभीर मसला है और इसकी जांच कराई जा रही है तथा केन्द्र सरकार कार्रवाई करेगी।अगर देश के प्रधानमंत्री ही इस तरह फंसे रहे तो यह कोई अच्छी बात नहीं है।

उन्होंने यहां संपन्न तीन दिवसीय संघ की समन्वय समिति की बैठक के बारे में पत्रकारों को बताया कि संघ के कार्यकर्ता इस समय पूरे जोश में हैं और हमारी 93 प्रतिशत शाखाएं पूरी तरह क्रियाशील हैं।

श्री वैद्य ने बताया कि इस दौरान कुपोषण, रोजगार सृजन, नई शिक्षा नीति और देश की आजादी के 75वें वर्ष के बारे में चर्चा की गई। संघ का सांस्कृतिक प्रकोष्ठ संस्कार भारती आजादी की लड़ाई में अपनी जान न्योछावर करने वाले उन 250 शहीदों के बारे में लोगों को बताएगा जिनके बारे में कोई अब तक नहीं जान सका है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.