logo-image

उत्तरी दिल्ली नगर निगम के स्थायी समिति अध्यक्ष ने बिरला मिल पार्क का किया निरीक्षण

उत्तरी दिल्ली नगर निगम के स्थायी समिति अध्यक्ष ने बिरला मिल पार्क का किया निरीक्षण

Updated on: 19 Aug 2021, 08:20 PM

नई दिल्ली:

उत्तरी दिल्ली नगर निगम में स्थायी समिति अध्यक्ष जोगी राम जैन ने आज कमला नगर वॉर्ड स्थित दिल्ली विकास प्राधिकरण के 14 एकड़ क्षेत्र में फैले बिरला मिल पार्क में विकास कार्य हेतु निरीक्षण किया।

स्थायी समिति अध्यक्ष, जोगी राम जैन ने बताया कि, कमला नगर वॉर्ड में दिल्ली विकास प्राधिकरण का बिरला मिल है जो 14 एकड़ क्षेत्र में फैला हुआ है जिसके विकास कार्य हेतु आज डीडीए व निगम अधिकारियों के साथ निरीक्षण किया गया ताकि पार्क का विकास कार्य नागरिकों के लिए जल्द से जल्द किया जा सके।

निरीक्षण के दौरान दिल्ली विकास प्राधिकरण के निदेशक (उद्यान), कुलवीर, निगम के वरिष्ठ अधिकारीगण, आरडब्ल्यूए के पदाधिकारी व स्थानीय नागरिक उपस्थित रहे।

निरीक्षण के दौरान अधिकारियों को पार्क में लाइट के पोल, हाई मास्ट लाइट व पेड़ों की छंटाई के निर्देश दिए गए हैं, ताकि पार्क में घूमने आने वाले नागरिकों को किसी प्रकार की समस्या न हो। इसके साथ ही उन्होंने अधिकारियों को पार्क के विकास कार्यों को जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देश दिए।

वहीं उन्होंने अधिकारियों को हरित अपशिष्ट पदार्थों के निपटान हेतु व्यवस्था करने, पार्क में कूड़ेदान लगाने व पार्क के फुटपाथ के पुर्ननिर्माण के निर्देश दिए।

उन्होंने बताया कि, यह पार्क 14 एकड़ में फैला है जहां नागरिक रोज सुबह-शाम व्यायाम करने व घूमने के लिए आते हैं, ऐसे में पार्क को हरा-भरा बनाए रखना हम सबकी जि़म्मेदारी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.