logo-image

दिल्ली में महिला ने की आत्महत्या

दिल्ली में महिला ने की आत्महत्या

Updated on: 03 Feb 2023, 11:55 PM

नई दिल्ली:

दक्षिण दिल्ली के पूर्वी किदवई नगर में शुक्रवार को एक 50 वर्षीय महिला ने अपने घर में पंखे से लटक कर कथित रूप से आत्महत्या कर ली।

मृतका की पहचान अंजना राणा के रूप में हुई है। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) चंदन चौधरी के मुताबिक शाम करीब 5.03 बजे कोटला मुबारकपुर थाने में पुलिस कंट्रोल रूम (पीसीआर) को फोन आया जिसमें फोन करने वाले ने बताया कि उसकी मां ने आत्महत्या कर ली है।

अधिकारी ने कहा- पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। एक 14 वर्षीय लड़के ने पुलिस को बताया कि उसकी मां ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली है। उसने और उसके बड़े भाई (18) ने साड़ी का फंदा काटने के बाद अपनी मां को नीचे उतारा। उसके द्वारा छत के पंखे से लटकने के लिए साड़ी का इस्तेमाल किया गया था।

अधिकारी ने कहा- बच्चों के पिता, विवेक राणा ऑफिस से आए और महिला को अपने बड़े भाई के साथ अस्पताल ले गए। उनके पिता भारतीय तटरक्षक बल के कमांडेंट बताए जाते हैं और वह दिल्ली में भारतीय तटरक्षक मुख्यालय में तैनात हैं।

इस बीच क्राइम टीम ने भी मौका मुआयना किया। अधिकारी ने कहा, अपराध टीम ने एक सुसाइड नोट बरामद किया है और मृतक ने किसी को दोषी नहीं ठहराया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.