logo-image

बिहार: साली से शादी करना पड़ गया महंगा, पारिवारिक कलह में देनी पड़ी जान

बिहार: साली से शादी करना पड़ गया महंगा, पारिवारिक कलह में देनी पड़ी जान

Updated on: 24 Dec 2021, 12:25 AM

गोपालगंज:

बिहार के गोपालगंज जिले के जादोपुर थान क्षेत्र में एक व्यक्ति को बीवी के रहते साली से प्यार करना और उससे भी विवाह करना महंगा पड़ गया। इसकी कीमत उसे अपनी जान गंवा कर चुकानी पड़ी।

पूरा मामला जादोपुर थाना क्षेत्र के विशुनपुर गांव का है, जहां एक व्यक्ति ने अपने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने गुरुवार को शव बरामद किया है। मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के तरेया सुजान थाना क्षेत्र के अहिरौली दान के निवासी नारायण साह के पुत्र अच्छेलाल साह के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि फिलहाल साह अपने ससुराल विशुनपुर में ही रहता था।

अनुमंडल पुलिस अधिकारी (सदर) संजीव कुमार ने बताया कि मृतक ने अपने सुसराल में ही एक मकान के कमरे में आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि प्रथम ²ष्टया पारिवारिक कलह में आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है, पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

ग्रामीणों के मुताबिक, मृतक साह की शादी आठ वर्ष पहले जादोपुर थाना क्षेत्र के अवध नगर में मंजू देवी से हुई थी। शादी के बाद वह अपनी पत्नी के साथ ससुराल में ही रहने लगा। इस दौरान अच्छेलाल साह व उसकी साली बेबी देवी के बीच प्रेम हो गया। प्यार इतना परवान चढ़ा कि दोनों ने चार साल पहले शादी कर ली।

बुधवार की रात दोनों पत्नियों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ, जिसके बाद साह ने रात को एक कमरे में जाकर गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

ग्रामीणों ने गुरुवार को इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस सभी कोणों से मामले की जांच कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.