logo-image

दिल्ली यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर दंपति ने की आत्महत्या, जीवन से तंग आकर लिया फैसला

दिल्ली यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर दंपति ने की आत्महत्या, जीवन से तंग आकर लिया फैसला

Updated on: 27 Oct 2021, 11:35 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के कालकाजी क्षेत्र से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां दिल्ली यूनिवर्सिटी के रिटायर्ड पति पत्नी प्रोफेसरों ने स्टील पाइप से लटककर आत्महत्या करली, पुलिस ने दोनों के शव के पास से दो अलग-अलग सुसाइड नोट भी बरामद किए हैं।

दिल्ली के गोमती अपार्टमेंट निवासी मृतक प्रोफेसर का नाम राकेश कुमार जैन उम्र 74 वर्ष थी। वहीं पत्नी उषा जैन उम्र 69 वर्ष थी।

पुलिस को टेबल के पास से मिले दो अलग सुसाइड नोट में आत्महत्या का कारण बताया गया है। जिसमें जिक्र किया है कि, एक दुर्घटना में मल्टिपल फ्रैक्च र होने के बाद बिस्तर पर लंबे समय से पड़े रहने से तंग आने के कारण यह फैसला लिया है।

दरअसल दिल्ली पुलिस को इस घटना की जानकारी मृतकों की बेटी ने दी। दंपती प्रोफेसरों की देखभाल करने के लिए करीब ढाई बजे केयर टेकर ने घर का दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई जवाब न आने के कारण केयर टेकर ने दंपत्ति की बेटी को सूचित किया।

इसके बाद दोनों ने मिलकर दरवाजे का लॉक तोड़ा तो दोनों स्टील पाइप से लटके हुए थे। हालांकि पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम करा परिजनों को शव सौंप दिया है, वहीं मामले की जांच में जुटी हुई है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.