logo-image

टॉलीवुड के जूनियर कलाकार ने की आत्महत्या

टॉलीवुड के जूनियर कलाकार ने की आत्महत्या

Updated on: 01 Oct 2021, 12:25 AM

हैदराबाद:

टॉलीवुड की एक जूनियर कलाकार ने हैदराबाद में एक शख्स के साथ कथित तौर पर धोखाधड़ी करने के बाद आत्महत्या कर ली।

के.अनुराधा (22) फिल्म नगर इलाके के ज्ञानी जैल सिंह नगर में अपने किराए के आवास मे पंखे से लटकी मिलीं।

उनकी मौत का पता तब चला, जब पुलिस ने उसके घर का दरवाजा तोड़ा जब इमारत की पहली मंजिल पर रहने वाले लोगों ने ऊपरी मंजिल से दरुगध आने की शिकायत की।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और बंजारा हिल्स पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया।

माना जा रहा है कि अनुराधा ने तीन दिन पहले ही अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी। कहा जाता है कि वह किरण नाम के आदमी के साथ रहती थी।

हैदराबाद के बाहरी इलाके गजुलारामरम की रहने वाली अनुराधा छह साल पहले किरण के संपर्क में आई थी। वे पिछले कुछ महीनों से साथ रह रहे थे।

उसके परिवार के सदस्यों ने पुलिस से शिकायत की कि किरण ने उससे शादी करने का वादा किया था, लेकिन बाद में पीछे हट गया। वह कथित तौर पर एक अन्य महिला से मिला था और उससे शादी करने की योजना बना रहा था। इससे निराश होकर अनुराधा ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि वे किरण की तलाश कर रहे हैं, जिसके बारे में माना जा रहा है कि वह तीन दिन पहले घर से निकला था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.