logo-image

प्रेम संबंध विफल होने के बाद यूपी के युवक ने बिहार में की आत्महत्या

प्रेम संबंध विफल होने के बाद यूपी के युवक ने बिहार में की आत्महत्या

Updated on: 30 Aug 2021, 05:35 PM

पटना:

एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को कहा कि उत्तर प्रदेश के शामली जिले के एक युवक ने पटना में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली और अपनी प्रेमिका के साथ संबंध तोड़ने के बाद फेसबुक पर इस घटना को लाइव शेयर किया।

मृतक व्यक्ति की पहचान परमजीत सिंह के रूप में हुई है। परमजीत अपनी प्रेमिका का पीछा करते हुए पटना आया था। जिसके बाद वह तख्त श्री हरिमंदिर साहिब गए और पटना सिटी चौक इलाके में एक लॉज में वापिस आ गए।

रविवार शाम परमजीत जब अपने कमरे से बाहर नहीं निकला तो लॉज के अधिकारियों को गड़बड़ी का शक हुआ।

लॉज के एक अधिकारी महा कांत रॉय ने कहा कि परमजीत सिंह ने लंबी दूरी तय की थी, हमने सोचा कि वह थक गया होगा। इसलिए, हमने उसे परेशान नहीं किया। जब वह रविवार शाम को अपने कमरे से बाहर नहीं आया, तो हमें गड़बड़ी का संदेह हुआ और हमने पुलिस को सूचित किया।

स्थानीय पुलिस ने दरवाजा तोड़ा।

पटना सिटी चौक पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा कि जब दरवाजा खोला गया तो परमजीत पंखे से लटके हुए थे और उनके मोबाइल फोन पर उनका फेसबुक पेज खुला था।

उन्होंने कहा कि मृतक ने फेसबुक लाइव पर आत्महत्या की।

परमजीत ने यह कठोर कदम उठाने से पहले एक वीडियो संदेश भी रिकॉर्ड किया था, जिसमें उन्होंने एक लड़की के लिए अपने प्यार के बारे में बताया था, जो उत्तर प्रदेश के शामली जिले की मूल निवासी भी थी।

परमजीत ने कहा कि वह पिछले दो साल से एक लड़की से प्यार करता था। अचानक, उसने उससे बात करना बंद कर दिया था जो उससे सहन नहीं हुआ।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.