News Nation Logo

Corona Virus : लोगों को जागरूक करने वाला नोएडा पुलिस का ये मैसेज हुआ वायरल

कोरोना वायरस से निपटने में दुनियाभर के विभिन्न देश लगे हुए हैं. इस बीच नोएडा पुलिस का एक बेहद उपयोगी संदेश सोमवार दोपहर बाद से जबरदस्त तरीके से वायरल होने लगा है. यह संदेश नोएडा (गौतमबुद्ध नगर) जिले के पुलिस आयुक्त कार्यालय के अधिकृत ट्विटर हैंडल पर

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 17 Mar 2020, 03:00:00 AM
noida police

नोएडा पुलिस (Photo Credit: फाइल फोटो।)

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस से निपटने में दुनियाभर के विभिन्न देश लगे हुए हैं. इस बीच नोएडा पुलिस का एक बेहद उपयोगी संदेश सोमवार दोपहर बाद से जबरदस्त तरीके से वायरल होने लगा है. यह संदेश नोएडा (गौतमबुद्ध नगर) जिले के पुलिस आयुक्त कार्यालय के अधिकृत ट्विटर हैंडल पर भी मौजूद है. वायरल संदेश में कहा गया है, "आपके घर या कॉलोनी के बाहर अगर कोई भी समूह में आता है तो उस पर एकदम विश्वास न कर लें. यह ऐसा वक्त है, जब कोरोना से डरे लोग होश-ओ-हवाश खोने पर उतारू हैं. इस वक्त जरूरत है, सुरक्षा उपाय अपनाने की."

यह भी पढ़ें- नरेंद्र सिंह तोमर के घर पर बीजेपी की इमरजेंसी बैठक शुरू, सुप्रीम कोर्ट में 11 बजे होगी सुनवाई

नोएडा पुलिस के वायरल संदेश के मुताबिक, "अगर किसी के घर के दरवाजे या कॉलोनी के गेट पर कुछ लोग समूह में पहुंचे और वे लोग खुद को सरकारी अधिकारी या कर्मचारी बताएं तो सावधान रहें. हो सकता है कि कुछ लोग आकर यह भी कहें कि वे सरकार की तरफ से एंटी-कोरोना का छिड़काव या दवाई वितरण के लिए आए हैं. मगर इन लोगों पर कतई विश्वास न करें."

वायरल संदेश के मुताबिक, "संभव है कि मुसीबत की ऐसी घड़ी में कुछ असामाजिक तत्व हमारी-आपकी परेशानी का नाजायज लाभ लेकर किसी आपराधिक घटना को अंजाम न दे जाएं."

First Published : 17 Mar 2020, 03:00:00 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.