logo-image

एलपीजी की बढ़ती कीमतों पर गोवा के सीएम की पत्नी ने कहा, चिंता करने की जरूरत नहीं

एलपीजी की बढ़ती कीमतों पर गोवा के सीएम की पत्नी ने कहा, चिंता करने की जरूरत नहीं

Updated on: 07 May 2022, 04:35 PM

पणजी:

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत की पत्नी सुलक्षणा सावंत ने ईंधन, घरेलू गैस की बढ़ती कीमतों पर टिप्पणी करने के लिए पूछे जाने पर शनिवार को अपने पति के वाक्यांश भिवपाची गरज ना (चिंता करने की कोई जरूरत नहीं) उधार ली को दोहराया।

सावंत ने कहा कि मूल्य वृद्धि को कुछ समय के लिए सहन करना होगा, यह कहते हुए कि बढ़ती मुद्रास्फीति का समाधान निश्चित रूप से सामने आएगा।

केवल राज्य में ही नहीं, बल्कि दुनिया भर में कीमतों में वृद्धि हुई है। प्रभाव को कम करने के लिए, सरकार ने सामाजिक योजनाओं पर जोर दिया है। मुझे लगता है कि हमें चिंता करने की जरूरत नहीं है। हमें इसे कुछ समय के लिए सहन करना होगा।

कोविड महामारी के दौरान मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत द्वारा बार-बार भिवपची गरज ना वाक्यांश का उपयोग, सोशल मीडिया पर कई मीम्स के साथ लोकप्रिय हो गया। सावंत प्रशासन को निशाना बनाने के लिए विपक्ष ने भी अक्सर इस मुहावरे का इस्तेमाल किया है।

जहां एक प्रमुख दूध उत्पादक सहकारी संस्था गोवा डेयरी ने पिछले सप्ताह दूध की कीमतों में 4 रुपये प्रति लीटर की बढ़ोतरी की, वहीं घरेलू एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमत में शनिवार को 50 रुपये की बढ़ोतरी की गई, जिससे इसकी कीमत लगभग 1,000 रुपये हो गई।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.