logo-image

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की सेहत में नहीं कोई सुधार, हालत स्थिर

कई दिनों से अस्पताल में भर्ती पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत में कोई सुधार नहीं दिखाई दे रहा है. अभी भी वह कोमा में हैं.

Updated on: 23 Aug 2020, 12:05 PM

नई दिल्ली:

कई दिनों से अस्पताल में भर्ती पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी (Former President Pranab Mukherjee) की हालत में कोई सुधार नहीं दिखाई दे रहा है. अस्पताल ने रविवार को प्रणब मुखर्जी के हेल्थ की जानकारी दी. जिसमें बताया कि प्रणब मुखर्जी की हालत में कोई बदलाव नहीं देखने को मिला है, उनकी तबीयत पहले की तरह बनी हुई है. वो कोमा में हैं. उनके प्रमुख पैरामीटर स्थिर हैं और वो अभी भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं.

यह भी पढ़ें: शिशु को अस्पताल ले जाने की जगह रास्ते में भोजन करने लगे एम्बुलेंस कर्मी, एक कर्मचारी बर्खास्त

दरअसल, इससे पहले फेफड़े में संक्रमण की वजह से पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी (Pranab Mukherjee ) की हालत बिगड़ने लगी थी. वह पिछले कई दिनों से भी ज्यादा समय से अस्पताल में भर्ती हैं और ब्रेन सर्जरी के बाद वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं. विशेषज्ञों की एक टीम लगातार उनके हालत की मॉनिटरिंग कर रही है.

यह भी पढ़ें: प्रणब मुखर्जी की सेहत पहले से बेहतर, बेटे अभिजीत बोले- जल्द होंगे हमारे बीच

बता दें कि 84 साल के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को 10 अगस्त को ब्रेन क्लॉट की सर्जरी के लिए अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया था. अस्पताल में भर्ती होने के बाद जब उनकी कोरोना वायरस के लिए जांच की गई, तो वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. फिलहाल, अभी अस्पताल में भर्ती पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत स्थिर है. उनका इलाज दिल्ली छावनी के आर्मी हॉस्पिटल (रिसर्च एंड रेफरल) में चल रहा है.