News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

कपूरथला में बेअदबी नहीं हुई, सीएम चन्नी बोले- अब हत्या की होगी FIR

चन्नी ने कहा कि राज्य में अभी तक कोई कोरोना से संबंधित प्रतिबंध नहीं हैं, लेकिन हम लोगों से दिशानिर्देशों का पालन करने का अनुरोध करते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 24 Dec 2021, 01:47:19 PM
CM Channi

प्रेस वार्ता में सीएम चरणजीत चन्नी ने किया खुलासा. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • कपूरथला में बेअदमी के नहीं मिले कोई सबूत
    मारे गए शख्स के लिए बदलेगी एफआईआर

चंडीगढ़:

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने शुक्रवार को माना कि कपूरथला में बेअदबी के आरोप में एक व्यक्ति की हत्या हुई थी. इस मामले में अभी तक इस बात का कोई सबूत नहीं है कि बेअदबी की गई थी. मामले की जांच की जा रही है. इसके साथ ही सीएम चन्नी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि इसके आधार पर अब एफआईआर में संशोधन किया जाएगा. उनके मुताबिक अब हत्या की एफआईआर दर्ज की जाएगी. इसके साथ ही सीएम ने किसानों के दो लाख रुपए तक के कर्ज माफ करने की भी घोषणा की. 

सीएम ने कहा बदली जाएगी एफआईआर
गौरतलब है कि कपूरथला में बेअदबी के कथित आरोप में गुरुद्वारे में मौजूद लोगों ने एक शख्स की बेरहमी से हत्या कर दी थी. मारे गए शख्स के शरीर पर धारदार हथियार के गहरे घाव थे. इस घटना के बाद ही बेअदबी का एक और मामला सामने आया था. पंजाब की राजनीति में इन दोनों घटनाओं ने तूफान सा मचा रखा है. कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और आम पार्टी पंजाब में विधानसभा चुनाव से पहले बेअदबी और लुधियाना की अदालत में धमाके के समय को संशय की नजरों से देख रहे हैं. अब सीएम चन्नी ने पत्रकार वार्ता में माना है कि हत्या बेअदबी को लेकर नहीं हुई.

सीएम ने धमाकों में भी जताई आशंका
इसके अलावा सीएम चन्नी ने मोहाली कोर्ट में केस दर्ज हुआ और फिर लुधियाना कोर्ट में धमाका हुआ. मुझे लगता है कि इनके बीच एक कड़ी हो सकती है. इसकी जांच की जा रही है. चन्नी ने कहा कि राज्य में अभी तक कोई कोरोना से संबंधित प्रतिबंध नहीं हैं, लेकिन हम लोगों से दिशानिर्देशों का पालन करने का अनुरोध करते हैं. नशा तस्करी मामले में उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी कहती है कि मैं ड्रामा कर रहा हूं. अरविंद केजरीवाल ने कोर्ट में 'माफीनामा' दिया और बिक्रम सिंह मजीठिया से सॉरी बोला और भाग गए. अब उनके 10 विधायकों ने भी उन्हें छोड़ दिया क्योंकि वह इस ड्रग मुद्दे पर स्टैंड नहीं ले सके. सीएम ने कहा कि हमने ड्रग माफिया के खिलाफ जांच शुरू कर दी है.

First Published : 24 Dec 2021, 01:44:39 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.