logo-image

निविन पॉली की पडावेट्टू रिलीज के लिए तैयार

निविन पॉली की पडावेट्टू रिलीज के लिए तैयार

Updated on: 20 Oct 2021, 01:20 PM

हैदराबाद:

कई पुरस्कार विजेता मलयालम सुपरस्टार निविन पॉली अपनी आगामी फिल्म पडावेट्टू के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सनी वेन के साथ सह-निर्मित, यह आगामी फिल्म लिजू कृष्णा द्वारा लिखित और निर्देशित है। बोर्ड के साथ यूडली फिल्मस भी जुड़ गया है।

पडावेट्टू में अपनी भूमिका के लिए गहन शारीरिक परिवर्तन से गुजर रहे निविन का मानना है कि सीमाहीन तालमेल मनोरंजन का भविष्य है। पडावेट्टू में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, निविन बताते हैं कि यह गलत के खिलाफ खड़े होने की कहानी है। मेरा ²ढ़ विश्वास है कि कहानी, भावनाएं और पात्रों का सुंदर चित्रण अच्छी तरह से जुड़ेगा और दर्शकों पसंद आएगा।

अभिनेत्री अदिति बालन पडावेट्टू में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं। वह इस तथ्य पर जोर देती हैं कि मलयालम फिल्मों को हर तरफ से आलोचनात्मक प्रशंसा मिल रही है, जो उन्हें आकर्षित करती है। अदिति बालन ने कहा कि मलयालम फिल्मों का अखिल भारतीय स्तर पर दावा करते हुए देखना खुशी की बात है। तथ्य यह है कि यूडली मलयालम सिनेमा को इतने महत्वपूर्ण तरीके से समर्थन दे रहा है।

पडावेट्टू का संगीत गोविंद वसंता का है। दीपक डी मेनन फोटोग्राफी के निदेशक हैं और शफीक मुहम्मद संपादक हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.