logo-image

नीतीश कुमार मुख्यमंत्री पद के लिए तेजस्वी की करें अनुशंसा, जानें दिग्विजय ने क्यों दिया बड़ा बयान

बिहार चुनाव के नतीजे आने के बाद यह साफ हो गया है कि सूबे में एक बार फिर से एनडीए की सरकार बनने जा रही है. बीजेपी ने अपनी तरफ से साफ कर दिया है कि बिहार की कमान नीतीश कुमार ही संभालेंगे. लेकिन कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने नीतीश कुमार को आरजेडी में आ

Updated on: 11 Nov 2020, 04:10 PM

नई दिल्ली :

बिहार चुनाव के नतीजे आने के बाद यह साफ हो गया है कि सूबे में एक बार फिर से एनडीए की सरकार बनने जा रही है. बीजेपी ने अपनी तरफ से साफ कर दिया है कि बिहार की कमान नीतीश कुमार ही संभालेंगे. लेकिन कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने नीतीश कुमार को आरजेडी में आने का न्यौता दिया है. 

दिग्विजय सिंह ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि  नीतीश कुमार को बड़ा दिल करके तेजस्वी के लिए मुख्यमंत्री पद की अनुशंसा कर देनी चाहिए. जेडीयू के जितने भी लोग हैं वो फॉर्मुला बना लें डिप्टी सीएम का, जो भी पद उनको ठीक लगे.

इसे भी पढ़ें:नीतीश का W फैक्टर ने बिगाड़ा तेजस्वी का खेल, बिहार में पलट गया ऐसे चुनावी गेम

बता दें कि बिहार में एनडीए ने बहुमत का आंकड़ा पार करते हुए 125 सीट हासिल की है. वहीं महागठबंधन के हिस्से 110 सीट सामने आई है. एलजेपी को 1 और अन्य को 7 सीट मिली है. राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) को 75 सीट मिली है. वहीं बीजेपी को 74 सीट मिली है. आंकड़ों की बात करे तो आरजेडी बड़ी पार्टी बनकर उभरी है. हालांकि पिछले चुनाव के मुकाबले आरजेडी को पांच सीट का नुकसान हुआ है.