logo-image

नितिन गडकरी ने कांग्रेस पर किया वार, आतंकवादियों के परिवार उन्हें दिखते हैं..शहीदों के नहीं

नितिन गडकरी कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि बाटला हाउस एनकाउंटर में मारे गए आतंकवादियों के घरवालों को सांत्वना देने कांग्रेस नेता उनके घर गए. लेकिन शहीद सैनिकों के घर नहीं गए.

Updated on: 10 Jun 2020, 06:15 PM

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin gadkari) बुधवार को मध्य प्रदेश में जनसंवाद रैली की. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर वार किया. उन्होंने कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि बाटला हाउस एनकाउंटर में मारे गए आतंकवादियों के घरवालों को सांत्वना देने कांग्रेस नेता उनके घर गए. लेकिन शहीद सैनिकों के घर नहीं गए.

नितिन गडकरी ने आगे कहा, '1947 के बाद कांग्रेस सरकार ने जो आर्थिक नीतियां अपनाई थीं, उसके आधार पर देश की प्रगति नहीं हो सकी. कांग्रेस की विचारधारा पूरी तरह से विफल हो गई और आज समाजवादी और साम्यवादी भी कहीं दिखते नहीं.

कोरोना वायरस (Coronavirus) को नितिन गडकरी ने कहा कि आज पूरा विश्व कोरोना संकट से जूझ रहा है, हम भी इस संकट का सामना कर रहे हैं. इस संकट में निराशा, हताशा और डर से काम नहीं होगा. आत्मविश्वास और सकारात्मकता के साथ कोरोना के खिलाफ हमको लड़ाई जीतनी है.

इसे भी पढ़ें: Watch: पिता-भाई ने युवती को बना रखा था बंधक, Video बना लगाई मदद की गुहार

उन्होंने आगे कहा कि मुझे विश्वास है कि बहुत कम दिनों में कोरोना की वैक्सीन (Corona vaccine) आ जाएगी. जिससे कोरोना संकट समाप्त हो जाएगा.

सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए गडकरी ने आगे कहा कि आज मुझे बताते हुए खुशी हो रही है कि राम मंदिर के निर्माण का कार्य शुरु हुआ है. ये देश के इतिहास में स्वर्णिम पल है.राम मंदिर निर्माण के लिए हमने संघर्ष किया, कई रामभक्तों ने बलिदान दिया. लेकिन पहले की सरकारों में इस मामले में कुछ नहीं हुआ. हमारी सरकार आने के बाद सुप्रीम कोर्ट में राम जन्मभूमि के पक्ष में निर्णय हुआ.

और पढ़ें: अस्पतालों में LG बैजल का फैसला होगा लागू, वक्त राजनीति करने का नहीं है, बोले केजरीवाल

उन्होंने आगे कहा कि चंबल का क्षेत्र एक समय डकैती के लिए प्रसिद्ध था. अब इस क्षेत्र की रोड के दोनों तरफ हम उद्योग खोलेंगे और इस पिछड़े क्षेत्र के नौजवानों को रोजगार देंगे.

नितिन गडकरी ने आगे कहा कि आज हमारे देश में मेट्रो, बुलेट ट्रेन और अन्य आधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलप हो रहा है. एक्सप्रेस हाईवे इस देश में नहीं था। अब हम 22 ग्रीन एक्सप्रेस हाईवे बना रहे हैं.