logo-image

1 किलो वजन घटाने पर नितिन गडकरी ने की 1000 करोड़ देने की घोषणा...पढ़ें पूरी खबर

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी अपने बेहतरीन का काम और नई-नई घोषणाओं के लिए जाने जाते हैं. इस बार लेकिन गडकरी अपनी उस घोषणा को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें उन्होंने एक किलो वजन घटाने पर 1000 करोड़ देने की बात कही

Updated on: 18 Oct 2022, 11:52 AM

New Delhi:

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी अपने बेहतरीन का काम और नई-नई घोषणाओं के लिए जाने जाते हैं. इस बार लेकिन गडकरी अपनी उस घोषणा को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें उन्होंने एक किलो वजन घटाने पर 1000 करोड़ देने की बात कही. दरअसल, यह मामला मध्य प्रदेश के उज्जैन से जुड़ा हुआ है. यहां नितिन गड़करी जब एक सभा को संबोधित कर रहे थे तो उन्होनें मंच से उज्जैन के सांसद अनिल फिरोजिया से कहा कि अगर वो अपना एक किलो वजन घटा लेते हैं तो उनको विकास कार्यों के लिए 1000 करोड़ रुपए दिए जाएंगे. सांसद फिरोजिया ने गडकरी की चुनौती को स्वीकार किया और एक किलो के स्थान पर 32 किलो वजन कम करके दिखाया. हालांकि इससे पहले भी फिरोजिया ने अपने क्षेत्र में विकास करने के लिए अपना 15 किलो वजन घटाया था.

नितिन गडकरी ने ऐसे घटाया था अपना वजन

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जब सांसद फिरोजिया ने गडकरी से मुलाकात कर इस बारे में बताया तो वो यह सुनकर काफी खुश हुए और अपने वादे में मुताबिक 2300 करोड़ की योजनाओं को हरी झंडी दे दी. इस दौरान नितिन गडकरी ने बताया था कि कैसे उन्होंने अपना वजन 135 किलो से घटाकर 93 किलो किया. नितिन गडकरी ने कहा कि मेरा कोई पुराना फोटो देख ले तो पहचान नहीं पाएगा. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि सांसद फिरोजिया के घटाए हर एक किलो वजन पर 1000 करोड़ रुपए अलॉट किए जाएंगे.