News Nation Logo
Banner

SSR Case: CBI से बीजेपी नेता खोलेंगे दिशा की मौत का राज

महाराष्ट्र के भाजपा विधायक नितेश राणे (Nitesh Rane) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और दिशा सालियान की संदिग्ध मौत को लेकर चौंकाने वाले दावे किए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 17 Sep 2020, 07:19:14 AM
Nitesh Rane Disha Salyan

दिशा सालियान मिस्ट्री से पर्दा उठाएंगे बीजेपी विधायक नितेश राणे. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

मुंबई:

महाराष्ट्र के भाजपा विधायक नितेश राणे (Nitesh Rane) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और दिशा सालियान की संदिग्ध मौत को लेकर चौंकाने वाले दावे किए हैं. उन्होंने बताया है कि दिशा की मौत के कारणों के बारे में रोहन राय को सब पता है, मगर वह डर के कारण भागा-भागा फिर रहा है. नितेश राणे ने कहा कि अगर रोहन ने आकर दुनिया को आठ जून की रात वाली पार्टी की सच्चाई नहीं बताई, तो मैं सीबीआई (CBI) को सारे राज बताऊंगा.

यह भी पढ़ेंः जया प्रदा ने दिया रवि किशन को समर्थन, बोलीं- जया बच्चन जी इस मुद्दे पर...

नारायण राणे के बेटे हैं नितेश
महाराष्ट्र के कणकवली सीट से भाजपा विधायक और पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के बेटे नितेश राणे ने बताया कि आठ जून की पार्टी में जब दिशा सालियान के साथ गलत व्यवहार हुआ, तो फिर उसने वह बात सुशांत सिंह राजपूत को बताई थी. इसके कारण सुशांत को भी सदमा लगा. नितेश राणे ने दिशा की मौत के बाद बॉयफ्रेंड रोहन के गायब होने पर सवाल उठाए.

यह भी पढ़ेंः मालिनी अवस्थी का जया बच्चन के बयान पर आया रिएक्शन, कही ये बात

मुंबई पुलिस नहीं कर रही जांच
नितेश राणे ने आशंका जताई कि रोहन के मुंबई से बाहर जाने के लिए हो सकता है कि किसी ताकतवर व्यक्ति ने दबाव डाला हो. सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान की मौत की मिस्ट्री आपस में जुड़ी हुई है, लेकिन मुंबई पुलिस ने दिशा एंगल की जांच ही नहीं की. दिशा की मौत कथित रूप से 8 जून को मलाड की बिल्डिंग के 14 वीं मंजिल से गिरने के कारण हुई थी.

यह भी पढ़ेंः AAP का मोदी सरकार पर निशाना, कुछ साल में देश को बेचकर चले जाएंगे प्रधानमंत्री 

8 जून की पार्टी में मौजूद था ताकतवर नेता
नितेश राणे ने दिशा और सुशांत की हत्या की आशंका जताते हुए कहा कि इस पूरे मामले के सारे रहस्य रोहन को पता हैं. ऐसे में रोहन की जान को भी खतरा हो सकता है. नितेश राणे ने कहा कि उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर दिशा के पार्टनर रोहन को सुरक्षा उपलब्ध कराने की मांग की है. नितेश राणे इससे पूर्व दावा कर चुके हैं कि आठ जून की पार्टी में एक ताकतवर नेता भी मौजूद था. वहीं आठ जून की पार्टी में हुए हादसे के बाद दिशा ने सौ नंबर पर फोन किया था.

First Published : 17 Sep 2020, 07:19:14 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो