logo-image

मीट में असुरक्षित महिला की भूमिका निभाकर खुश हैं निशा रावल

मीट में असुरक्षित महिला की भूमिका निभाकर खुश हैं निशा रावल

Updated on: 18 Oct 2021, 09:00 PM

मुंबई:

टीवी धारावाहिक मीट में अभिनेत्री निशा रावल का मासूम का किरदार दर्शकों के बीच उत्साह का संचार करने में कामयाब रहा है।

उन्होंने खुलासा किया कि कैसे वह एक असुरक्षित महिला की बारीकियों को चित्रित करना सीखने का आनंद ले रही है, जिसने अपने जीवन में बहुत कुछ किया है और उन्हें लगता है कि उनके किरदार में आंख से मिलने वाली चीजों की तुलना में बहुत कुछ है। मासूम से जुड़ने में सक्षम होने के कारण निशा इस भूमिका को निभाकर और अधिक खुश हैं।

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए निशा कहती हैं, आखिरी शो जो मैंने 8 साल पहले किया था, वह शशि सुमीत प्रोडक्शंस के साथ था और एक अभिनेता के रूप में टीवी पर मेरी वापसी भी उसी प्रोडक्शन हाउस के साथ हो रही है। यह मीट को और भी खास बनाता है। उनके साथ काम करना हमेशा अद्भुत अनुभव रहा है और मुझे लगता है कि इसलिए मेरी अब तक की यात्रा में, उनकी प्रमुख भूमिका रही है। साथ ही, मैं जो किरदार निभा रही हूं, वह एक विरोधी है, लेकिन मैं यह नहीं कहूंगी कि मासूम एक भयानक व्यक्तित्व है।

यह शो मीट (आशी सिंह) की कहानी प्रस्तुत करती है, जो देशभर में कई महिलाओं को आईना दिखाती है, जो काम और जिम्मेदारियों के संबंध में लैंगिक भूमिकाओं के सामाजिक मानदंडों से लड़ रही हैं।

निशा ने अपने किरदार पर अधिक प्रकाश डालते हुए कहा, मुझे लगता है कि प्रत्येक व्यक्ति अपने उतार-चढ़ाव से अलग-अलग तरीकों से निपटता है और इसलिए वे कुछ परि²श्यों में कुछ खास तरीकों से प्रतिक्रिया करते हैं। मासूम एक ऐसी व्यक्ति है, जिसकी असुरक्षा का हिस्सा रहा है और यह उन्हें खलनायक के रूप में प्रदर्शित करने के लिए उत्प्रेरक के रूप में काम करता रहता है। बेशक, हर चरित्र के लिए रंग होते हैं और मुझे लगता है कि इस तरह की भूमिका निभाने के लिए काफी अद्भुत है।

मीट जी टीवी पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.