News Nation Logo

जम्मू-कश्मीर में NIA की छापेमारी, 4 आतंकियों को किया गिरफ्तार

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने पाकिस्तान स्थित आतंकवादी समूह लश्कर-ए-तैयबा समर्थित द रेसिस्टेंस फ्रंट से जुड़े 4 आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है. एनआईए ने जम्मू-कश्मीर और दिल्ली सहित 16 जगहों पर छापेमारी की.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 13 Oct 2021, 01:35:15 PM
NIA

जम्मू-कश्मीर में NIA की छापेमारी (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने पाकिस्तान स्थित आतंकवादी समूह लश्कर-ए-तैयबा समर्थित द रेसिस्टेंस फ्रंट से जुड़े 4 आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है. एनआईए ने जम्मू-कश्मीर और दिल्ली सहित 16 जगहों पर छापेमारी की. एनआईए की अलग-अलग टीमों ने TRF सहित विभिन्न तंजीमों के ओवर ग्राउंड वर्कर्स (OGW) से जुड़े एक नए मामले के संबंध में शोपियां, पुलवामा और श्रीनगर के स्थानों पर छापे मारे. रविवार को TRF के 2 सदस्यों को गिरफ्तार किया था. जिनकी पहचान बारामूला निवासी तौसीफ अहमद वानी और अनंतनाग निवासी फैज अहमद खान के रूप में हुई. 

पिछले कुछ दिनों में, आतंकवादियों ने प्रमुख कश्मीरी रसायनज्ञ एमएल बिंदू, वीरिंदर पासवान और मोहम्मद शफी सहित नागरिकों की हत्या कर दी. सुपिंदर कौर और दीपक चंद (दोनों शिक्षक) की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इसके बाद से भी लगातार छापेमारी की जा रही है. एनआईए के अलावा सेना की इंटेलीजेंस यूनिट भी लगातार निगरानी रख रही है. 

First Published : 13 Oct 2021, 01:03:15 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

NIA NIA Arrested Terrorist