logo-image

NIA की आतंकियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, दिल्ली समेत UP और जम्मू-कश्मीर में 18 ठिकानों पर छापेमारी

जम्मू-कश्मीर में दहशत फैलाने और कानून व्यवस्था को नुकसान पहुंचाने वाले समूह पर केंद्रीय जांच एजेंसी NIA ने कड़ी कार्रवाई करते हुए कई जगहों पर छापेमारी की.

Updated on: 12 Oct 2021, 11:18 AM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर में दहशत फैलाने और कानून व्यवस्था को नुकसान पहुंचाने वाले समूह पर केंद्रीय जांच एजेंसी NIA ने कड़ी कार्रवाई करते हुए कई जगहों पर छापेमारी की। एजेंसी ने दिल्ली-एनसीआर ,उत्तरप्रदेश और जम्मू कश्मीर के कई लोकेशन पर छापे मारे हैं. NIA की टीम ने मंगलवार को  तड़के करीब 18 लोकेशन पर छापेमारी करी है। NIA की टीम ने आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा, जैश-ए-मोहम्मद, अल बद्र, हिज्बुल मुजाहिदीन से संबंधित आतंकियों के खिलाफ एक नया FIR भी दर्ज किया है. जम्मू कश्मीर में बीते दिनों कई इलाकों में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में सेना के चार जवान शहीद हो गए। इसके बाद से सर्च अभियान को तेज कर दिया गया है. 

एनआईए की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि रिजिस्टेंस फ्रंट समेत विभिन्न आतंकी संगठनों के ओवर ग्राउंड वर्कर्स से जुड़े नए मामले में जम्मू-कश्मीर के 16 ठिकानों पर रेड मारी गई है।  इसके अलावा मुंद्रा पोर्ट आ रहे जहाज से भारी मात्रा में जब्त किए गए ड्रग्स के सिलसिले में दिल्ली-एनसीआर में पांच ठिकानों पर रेड मारी.