logo-image

राहुल का तंज, कहा- पीएम मोदी पेपर लीक से होने वाले तनाव पर अगली किताब एग्ज़ाम वॉरियर्स 2 लिखें

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि पीएम को 'एग्जाम वॉरियर्स 2' लिखकर पेपर लीक हो जाने के बाद होने वाले तनाव से बचने के तरीके छात्रों को बताना चाहिए।

Updated on: 30 Mar 2018, 06:58 PM

नई दिल्ली:

सीबीएसई पेपर लीक मामले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर तंज करते हुए कहा है कि अब उन्हें 'एग्जाम वॉरियर्स 2' लिखकर पेपर लीक हो जाने के बाद उत्पन्न तनाव से बचने के तरीके छात्रों को बताना चाहिए।

ट्विटर पर प्रधानमंत्री मोदी का मजाक उड़ाते हुए उन्होंने उनकी एक फोटो भी शेयर की है जिसमें वो बच्चों के साथ खेल रहे हैं।

राहुल गांधी ने कहा, 'प्रधानमंत्री ने एक किताब लिखी एग्ज़ाम वॉरियर्स जिसमें छात्रों के परीक्षा के दौरान तनाव से मुक्ति पाने के बारे में बताया था... अगला: एग्ज़ाम वॉरियर्स 2, एक किताब जो छात्रों और पेरेंट्स को तनाव से मुक्ति दिलाएगा, जब उनका जीवन एगेज़ाम पेपर लीक होने से बर्बाद हो जाएगा।'

प्रधानमंत्री ने बोर्ड की परीक्षाओं से पहले अपने कार्यक्रम मन की बात में परीक्षा के दौरान होने वाले तनाव पर भी चर्चा की थी।

सीबीएसई की 10वीं के गणित और 12वीं के इकोनॉमिक्स का पेपर लीक होने के बाद कांग्रेस समेत विपक्ष लगातार सरकार पर निशाना साध रहा है।

कांग्रेस ने मानव संसाधन मंत्री प्रकाश जावडेकर और सीबीएसई चेयरपर्सन अनिता करवाल के इस्तीफे की मांग भी की थी। साथ ही हाई कोर्ट के जज की अगुवाई में न्यायिक जांच की भी मांग की थी।

गुरुवार को भी राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री और सरकार पर सीबीएसई पेपर लीक पर निशाना साधा था।

और पढ़ें: CBSE पेपर लीक पर सिब्बल ने केंद्र को ठहराया जिम्मेदार